×

Urfi Javed Old Photos: OMG!सालों पहले कुछ ऐसी दिखती थीं उर्फी जावेद, देख कर उड़ जाएंगे आपके होश

Urfi Javed Old Photos: टीवी की सबसे बोल्ड हसीना उर्फी जावेद की कुछ पुरीना फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 March 2023 2:24 PM GMT
Urfi Javed Old Photos: OMG!सालों पहले कुछ ऐसी दिखती थीं उर्फी जावेद, देख कर उड़ जाएंगे आपके होश
X
Urfi Javed Old Photos (Image credit: Instagram)

Urfi Javed Old Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन वह अतरंगी कपड़ों में अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की कुछ पुरानी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है। आइए आपको दिखाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को देख फैंस हैरान हैं कि आखिर कैसे एक हसीना का लुक पूरी तरह से बदल गया है।

इन तस्वीरों में उर्फी जावेद बड़ी-बड़ी आंखों वाली लड़की नहीं बल्कि मासूम चेहरा लिए नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद यहां एक फोटो में स्कूल ड्रेस में अपनी दोस्त के साथ कैमरे के लिए पोज करती हुई भी दिख रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में वह कटस्लीव टॉप में बेहद क्यूट लग रही हैं।

बता दें, उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। लखनऊ के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल से उर्फी जावेद ने पढ़ाई की है। स्कूल के बाद उर्फी ने लखनू के ही एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कॉम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है।

ऐसा कहा जाता है कि कॉलेज में आने के बाद ही उर्फी जावेद को फैशन का चस्का लगा और फिर वह इतनी तेजी से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ीं कि आज वह मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं।

यह सभी तस्वीरें उर्फी जावेद के कॉलेज के दिनों की है। जब उर्फी पहली बार मुंबई दोस्तों के साथ घूमने आई थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story