Uorfi Javed New Look: हे राम! उर्फी जावेद ने पहन ली ये किसकी पैंट, खूब उड़ रहा फैशनिस्टा क्वीन का मजाक

Uorfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अंतरंगी लुक में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं। उन्हें पपराजी द्वारा बुधवार को मुंबई की सड़कों पर ऐसे हालात में स्पॉट किया गया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2023 10:53 AM GMT
Uorfi Javed New Look: हे राम! उर्फी जावेद ने पहन ली ये किसकी पैंट, खूब उड़ रहा फैशनिस्टा क्वीन का मजाक
X
Uorfi Javed New Look (Photo-Social Media)
Uorfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अंतरंगी लुक में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं। उन्हें पपराजी द्वारा बुधवार को मुंबई की सड़कों पर ऐसे हालात में स्पॉट किया गया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते काफी पॉपुलर हों चुकीं हैं, लोगों को समझ नहीं आता कि उन्होंने पहना क्या है और अब फिर उनका लेटेस्ट लुक देख लोगों को कन्फ्यूजन हो गया है कि आखिरकार उर्फी ने पहना क्या है।

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक पर टिकी सबकी निगाहें

अभिनेत्री उर्फी जावेद जब भी अपने नए लुक के साथ वापस आती हैं, सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर देती हैं। ना चाहते हुए भी उर्फी जावेद का अजीबो गरीब लुक लोगों का ध्यान खींच लेता है, और तो और यूजर्स कमेंट भी कर बैठते हैं। अबकी बार फिर उर्फी के अपने नए लुक के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों को अक्रोशित कर दिया है।
उर्फी जावेद को आज ही पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान वह बेहद ही अजीब लुक में नजर आईं। सिर से लेकर पांव तक वह ब्लैक कलर के कपड़े में नजर आईं। उनका यह लुक इतना अजीब है कि इसे बताना भी बेहद मुश्किल है। उर्फी जावेद के इस लुक में जो सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है, वो है उनका पैंट। जी हां!! उर्फी ने पता नहीं किसकी पैंट पहन ली है, कि उसमें उनके साइज के दो और लोग भी फिट आ सकते हैं। उर्फी ने अपनी पैंट को अपने हाथों के सहारे संभाला हुआ है।

खूब उड़ रहा उर्फी जावेद का मजाक

उर्फी जावेद का ऐसा फनी लुक देख लोगों की हंसी ही छूट जा रही है। यकीनन आप भी जब उर्फी का ये लुक देखेंगे तो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वहीं कुछ लोगों का तो पारा हाई हो गया है। इस लुक के चलते उर्फी जावेद का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "डॉक्टर हाथी की पैंट चुरा ली।" दूसरे ने लिखा, "इस पैंट में दो-दो उर्फी आ सकती हैं।" तीसरे ने लिखा, "ये कौन सा जानवर है।" इसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के इस लुक का खूब मजाक बना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story