×

Uorfi Javed: अंतरंगी कपड़े पहनना उर्फी को पड़ा भारी, मीडिया के सामने फटे कपड़े

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 2 Sep 2023 6:13 AM GMT
Uorfi Javed: अंतरंगी कपड़े पहनना उर्फी को पड़ा भारी, मीडिया के सामने फटे कपड़े
X
Uorfi Javed (Image Credit: Instagram)

Uorfi Javed: उर्फी जावेद आए दिन अपने अंतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी का ध्यान खींचती हैं। हालांकि, उनका फैशन कभी-कभी उन पर भारी पड़ जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां उर्फी जावेद को अंतरंगी कपड़े पहनना भारी पड़ गया। दरअसल, उर्फी जावेद मीडिया के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

उर्फी का नया लुक पड़ा उन पर भारी

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। जी हां...1 सितंबर 2023 को उर्फी को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने नए अवतार में नजर आ रही थीं। वीडियो में उर्फी स्किन कलर के साथ सेमी डेनिम लुक में दिख रही थीं। अपने लुक को उर्फी ने रेड एंड येलो हील्स के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, हाई स्लीक पोनीटेल और मिनिमल मेकअप में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी इस ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया। दरअसल, पैपराजी को पोज देते वक्त उर्फी के ये कपड़े फट गए थे और इस बात का खुलासा खुद उर्फी जावेद ने किया है।

मीडिया के सामने फटे उर्फी के कपड़े

उर्फी ने अपने इंस्टाग्रान अकाउंट से एक स्टोरी वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में उर्फी कहती हैं - ''मेरे साथ बहुत ही अजीब चीज हुई। हुआ ये कि पैप्स के सामने जाने से मुश्किल से 2 सेकेंड पहले मेरा कपड़ा फट गया। किसी ने नोटिस नहीं किया, क्योंकि ये स्किन कलर का था। किसी को पता नहीं चला कि मेरा कपड़ा फटा है। मैं ही जानती हूं कि कुछ बुरा होने से कैसे बचा है।''

जब कार से बनाई थी उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस

हाल ही में, उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उर्फी कार से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही थीं। उर्फी ने ये ड्रेस टॉय कार से बनी हुई थी। पहले उन्होंने टॉय कार की बेल्ट बनाई थी, उसके बाद उन्होंने टॉय कार से टॉप बनाया था। इस बात में कोई शक नहीं है कि इस तरह की ड्रेस केवल उर्फी जावेद ही बना सकती है। हालांकि, इन अंतरंगी कपड़ों से ही उर्फी जावेद को पहचान मिली है। ये अलग बात है कि अपनी ड्रेस के कारण उर्फी को काफी ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story