×

Uorfi Javed: उर्फी जावेद का एक और नया कारनामा, टॉपलेस होकर सिर्फ इस चीज से ढका अपना बदन

Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने पोस्ट के चलते बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed Latest Look) एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से तहलका मचा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Aug 2023 9:38 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2023 1:12 PM GMT)
Uorfi Javed: उर्फी जावेद का एक और नया कारनामा, टॉपलेस होकर सिर्फ इस चीज से ढका अपना बदन
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने पोस्ट के चलते बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed Latest Look) एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से तहलका मचा रहीं हैं। उर्फी जावेद के नए पोस्ट का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है, इसलिए नहीं कि बहुत से लोग उनकी अदाओं पर मरते हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि लोग ये देखना चाहते हैं कि इस बार उर्फी जावेद ने किस चीज से बना आउटफिट पहना होगा। अब एक बार फिर उनका नया लुक सामने आ चुका है, जिसे देख आपको हमेशा की तरह इस बार भी झटका लगने वाला है।

उर्फी जावेद का नया कारनामा

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed Hot Look) ने दुनियाभर में अपनी पहचान अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते बना ली है। हालांकि उन्होंने मनोरंजन की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस की थी,लेकिन एक्ट्रेस के रूप में उन्हें उतनी कामयाबी नहीं मिली, जितनी कामयाबी बहुत ही कम समय में उन्होंने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते पा ली। उर्फी जावेद अब तो फैशनिस्टा क्वीन बन चुकीं हैं और धीरे-धीरे दुनियाभर में अपनी पहचान बना रहीं हैं।
फिलहाल अब फिर उर्फी जावेद ने एक नया कारनामा कर दिखाया है, जी हां! इस बार भी उन्होंने किसी ऐसी चीज से बना टॉप पहना हुआ है, जिसके बारे भी आप सपने में भी नहीं सोच सकते। उर्फी ने अपना नया आउटफिट फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका टॉप देख आपका होश उड़ जायेगा।
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने इस चीज से बनाया टॉप

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक (Uorfi Javed New Look) की बात करें तो उन्होंने टॉय कार से बना हुआ टॉप पहना हुआ है। जी हां! उर्फी टॉपलेस नजर आ रहीं हैं और उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए बच्चों के खेलने वाली कार से बने हुए टॉप का इस्तेमाल किया हुआ है। उर्फी जावेद के इस अतरंगी लुक को देख एक बार फिर यूजर्स का माथा ठनक गया है और वे कमेंट कर उर्फी को जमकर खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story