Uorfi Javed: क्या उर्फी को है कोई दिमागी बीमारी, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उठाए सवाल

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कई सवाल उठा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 Aug 2023 8:16 AM GMT (Updated on: 22 Aug 2023 8:20 AM GMT)
Uorfi Javed: क्या उर्फी को है कोई दिमागी बीमारी, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उठाए सवाल
X
Uorfi Javed (Image Credit: Instagram)

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियो में छाई रहती हैं और इसका कारण है उनका ड्रेसिंग सेंस। उनके अजीबो-गरीब फैशन के चलते वह आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि, इससे उर्फी को कोई खास फर्क पड़ता नहीं है। खैर, एक बार फिर उर्फी जावेद चर्चा में आ गई हैं, लेकिन इस बार सवाल यह उठ रहे हैं कि क्या उर्फी जावेद को कोई दिमागी बीमारी है? यह सवाल हमारा नहीं, बल्कि जनता का है। आइए आपको बताते हैं कि अब उर्फी ने ऐसा क्या कर दिया है?

वायरल हो रहा उर्फी जावेद का वीडियो

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद अपनी छोटी बहन के साथ नजर आ रही है। वीडियो में पहले उर्फी अपनी छोटी बहन के बालों में कंघी करते हुए दिखती हैं और फिर कंघी से बनी ड्रेस में नजर आती हैं। उर्फी की ये नई ड्रेस काफी वायरल हो रही है और इसी के साथ सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को एक बार फिर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी की ड्रेस पर क्या है लोगों का रिएक्शन?

अब जैसे ही उर्फी जावेद ने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों ने अपना रिएक्शन शेयर करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''इसका कोई इलाज करवा दो वरना पूरी पागल हो जाएगी।'' तो किसी ने लिखा, ''ये पागल है क्या? कुछ भी करती रहती है।'' किसी ने कहा, ''इसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है लगता है।'' तो किसी ने कमेंट किया, ''व्यूज के लिए भाई लोग कुछ भी कर सकते हैं।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो उर्फी के इस नए फैशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अपने फैशन से मिली उर्फी को पहचान

भले उर्फी जावेद को उनके फैशन के लिए ट्रोल किया जाता हो, लेकिन इसी फैशन ने आज उर्फी जावेद को पहचान दिलाई है। एक वक्त था जब उर्फी जावेद को इंडस्ट्री का कोई भी डिजाइनर काम देने को तैयार नहीं था, अपनी ड्रेस देने को तैयार नहीं था, लेकिन अब उर्फी बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के कपड़ों में फोटोशूट करवाती हैं। आज उर्फी के पास काम भी है, पैसा भी है और फेम भी है। हां...उर्फी को आए दिन ट्रोलिंग का सामना जरूर करना पड़ता है, लेकिन उन्हें इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story