×

Upcoming Web Series in April 2023: अप्रैल में लगेगा इन 5 वेब सीरीज का तड़का, जानिए किस दिन रिलीज होगी ये सीरीज

Upcoming Web Series in April 2023: मार्च खत्म होने वाला है और अप्रैल का महीना शुरू होने वाला है और यह महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास है। क्योंकि अप्रैल में कई सुपरहिट वेब सीरीज रिलिज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 29 March 2023 2:43 PM GMT (Updated on: 29 March 2023 2:45 PM GMT)
Upcoming Web Series in April 2023: अप्रैल में लगेगा इन 5 वेब सीरीज का तड़का, जानिए किस दिन रिलीज होगी ये सीरीज
X
Upcoming Web Series in April 2023 (Image Credit: Instagram)

Upcoming Web Series in April 2023: क्या आपको भी फिल्में देखना बेहद पसंद है? अगर हां, तो अप्रैल माह आपके लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस महीने कई धमाकेदार वेब सीरीज रिलिज होने जा रही हैं, जो आपका भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है। तो आइए बिना किसी देरी के जानते हैं कब कौन-सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

1. जुबिली वेब सीरीज - Jubilee Web Series

डायरेक्टर: विक्रमादित्य मोटवानी
कास्ट: अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजित चैटर्जी
रिलीज़ डेट: 07 अप्रैल, 2023
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

इस वेब सीरीज में सिनेमा के गोल्डन पीरियड की कहानी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में आपका तीन किरदार देखने को मिलेंगे, जो हर मुश्किल को पार कर सिनेमा जगत में अपनी जगह बनाने की कोशिश करते हैं। इस सीरीज के दस एपिसोड हैं।

2. द मार्वलस मिसेज़ मेज़ल 5 वेब सीरीज - The Marvelous Mrs. Maisel Web Series

कास्ट: रेचल ब्रॉसनन, माइकल ज़ीगन
रिलीज़ डेट: 14 अप्रैल, 2023
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

यह कहानी मिरियम मेजल की लाइफ पर है, जो अपनी खुशी खोजने के लिए अपनी आरामदायक जिंदगी को छोड़ स्टैंड अप कॉमेडी में अपनी पहचान बनाने निकल जाती है। यह ‘द मार्वलस मिसेज़ मेज़ल’ का पांचवा सीज़न है, जो इसका आखिरी सीज़न भी होने वाला है। इस सीरीज के पहले के सभी एपिसोड्स को काफी पसंद किया गया है। उम्मीद है इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा।

3. टूथ परी: वेन लव बाइट्स वेब सीरीज - Tooth Pari: When Love Bites

क्रिएटर: प्रतिम डी गुप्ता
कास्ट: तान्या मानिकताला, शांतनु माहेश्वरी
रिलीज़ डेट: 20 अप्रैल, 2023
कहां देखें: नेटफ्लिक्स

इस सीरीज में एक लव स्टोरी दिखाई जाएगी, जो दो इंसानों के बीच नहीं, बल्कि एक इंसान और एक वैम्पार के बीच की है। हालांकि, यह कोई पहली कहानी नहीं होगी। इससे पहले भी इस तरह कई सीरीज रिलीज किए जा चुके हैं, लेकिन इस सीरीज की कहानी कुछ हटकर है, जिसमें लव के साथ-साथ ह्यूमर भी दिखाया जाएगा।

4. सिटाडेल वेब सीरीज - Citadel Web Series

क्रिएटर: जोश एप्पलबॉम, ब्रायन ओ
कास्ट: प्रियंका चोपड़ा जोनस, रिचर्ड मैडन
रिलीज़ डेट: 28 अप्रैल, 2023
कहां देखें: अमेज़न प्राइम वीडियो

इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा एक जासूस बनी हैं, जो ‘सिटाडेल’ स्पाई एजेंसी में काम करती हैं। इस सीरीज में भी कुछ-कुछ 'पठान' जैसा किस्सा ही देखने को मिलेगा, जैसे अपने ही आदमी से धोखा मिलना। ‘सिटाडेल’ को एक ग्लोबल फ्रैंचाइज़ी की तरह प्लान किया गया है, जिसके वर्जन अमेरिका के अलावा इटली और इंडिया में भी बनेंगे। इंडिया वाले वर्ज़न में वरुण धवन और समांथा प्रभु हैं।

5. घोस्टेड वेब सीरीज - Ghosted Web Series

डायरेक्टर: डेक्स्टर फ्लेचर
कास्ट: क्रिस एवान्स, एना डे आरमस
रिलीज़ डेट: 21 अप्रैल, 2023
कहां देखें: ऐप्पल टीवी+

इसमें भी एक लव स्टोरी को दिखाया गया है, जो थोड़ी अजीब है। इसमें एक कोल नाम का आम जीवन जीने वाला आदमी है, जिसे एक लड़की से पहली नजर में ही प्यार हो जाता है, लेकिन वह लड़की अचानक गायब हो जाती है, जिसकी तलाश में कोल लंदन पहुंच जाता है। तो कहना गलत नहीं होगा कि यह सीरीज काफी दिलचस्प होने वाली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story