×

Urfi Javed: अब ये क्या पहन लिया उर्फी ने? देखते ही नेटीजेंस ने कहा- सीधे पिरामिड से उठके आ गई

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने अड़भंगे कपड़ों के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, साथ ही अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते भी वह कम सुर्खियां नहीं बटोरती।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 11:07 AM GMT
Urfi Javed: अब ये क्या पहन लिया उर्फी ने? देखते ही नेटीजेंस ने कहा- सीधे पिरामिड से उठके आ गई
X
Urfi Javed New Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने अड़भंगे कपड़ों के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, साथ ही अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते भी वह कम सुर्खियां नहीं बटोरती। पिछले कुछ दिनों से तो उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया हुआ है, उन्होंने अपना ऐसा हॉट और अतरंगी लुक दिखाकर लोगों के कान खड़े कर दिए हैं और अब एक बार फिर वह कुछ अतरंगी आउटफिट में स्पॉट की गईं।

क्या आपने देखा उर्फी जावेद का नया लुक

फिलहाल आज का इंतजार दर्शकों का खत्म हो चुका है, क्योंकि उर्फी जावेद का नया लुक सामने आ चुका है। जी हां!! सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऐसे आउटफिट में नजर आ रहीं हैं कि उसे देख यकीनन आप अपना सिर पकड़ लेंगे। उर्फी का ये नया लुक इतना अजीब है कि इसे डिस्क्राइब ही नहीं किया जा सकता कि आखिरकार उन्होंने पहना क्या है।

कुछ ऐसा है उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से पूरे देश को ही हैरान कर चुकीं हैं। वह हर समय कुछ ऐसे आउटफिट के साथ नजर आती हैं कि देखने वाले भी मुड़-मुड़ कर उन्हें देखते हैं। वहीं अब उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो जो सामने आया है, उसमें वह ब्लू कलर के ऐसे आउटफिट में नजर आ रहीं हैं जो सिर से लेकर पूरा पैर तक है। उनका पूरा चेहरा कवर है बस आंख, नाक और मुंह खुला हुआ है। और अधिक हम उर्फी जावेद के इस अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के बारे में आपको क्या बताएं, आप खुद ही देख लीजिए।

उर्फी जावेद के इस लुक का खूब उड़ रहा मजाक

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का ये लुक देख हर किसी की हंसी छूट जा रही है, नेटीजेंस उर्फी के इस लुक का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये सीधा पिरामिड से उठके चली आई है।" दूसरे ने कहा, "क्या पागल औरत है।" तीसरे ने लिखा, "आज उर्फी ने सबके मुंह बंद कर दिए, चमत्कार हो गया।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्पाइडर मैन की मासी है।" एक ने तो उन्हें एलियन ही कह दिया। इसी तरह नेटीजेंस उर्फी के इस नए लुक का खूब मजाक उड़ा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story