×

Urfi Javed: OMG! जादुई है उर्फी जावेद का लेटेस्ट आउटफिट, देख लग सकता है तगड़ा झटका

Urfi Javed Latest Look: ऐसा कोई भी दिन नहीं होता, जब उर्फी जावेद अपने नए लुक से लोगों को हैरान न कर देती हों। उनका हर लुक देख या तो पब्लिक का माथा ठनक जाता है, या तो लोग शॉक हो जाते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 4:11 PM GMT (Updated on: 13 May 2023 4:39 PM GMT)
Urfi Javed: OMG! जादुई है उर्फी जावेद का लेटेस्ट आउटफिट, देख लग सकता है तगड़ा झटका
X
Urfi Javed Latest Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed Latest Look: ऐसा एक भी दिन नहीं होता, जब उर्फी जावेद अपने नए लुक के जरिए लोगों को हैरान न कर देती हों। उनका हर लुक देख या तो पब्लिक का माथा ठनक जाता है, या तो लोग शॉक हो जाते हैं कि इस चीज की भी ड्रेस बनाई जा सकती है। एक ओर जहां अभी उर्फी अपने बबलगम वाले आउटफिट को लेकर ही चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, वहीं फिर उनका नया वीडियो सामने आ चुका है, हमेशा की तरह उनका यह लुक भी देख आप हैरत में पड़ जायेंगे।

मैजिकल है उर्फी जावेद का लेटेस्ट आउटफिट

उर्फी जावेद के नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है और अब यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन भी देने लगे हैं। अब आप सोच रहें हैं कि उर्फी के इस लुक को हम जादुई आउटफिट क्यों कह रहें हैं तो हम बता दें क्योंकि उनका लेटेस्ट आउटफिट दिखाता कुछ है और फिर बन कुछ जाता है, जी हां!! हम भी उर्फी के इस आउटफिट को देख कुछ ऐसे ही चौंक गए थे। चलिए उर्फी जावेद की इस न्यू ड्रेस के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।
दरअसल उर्फी जावेद को आज फिर पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान जब उर्फी को कैमरे में कैद किया गया तो वह एक ब्लैक कलर के फंकी टॉप में नजर आईं और उसके साथ उन्होंने ब्लैक शोर्टी पहनी हुई थी। वह जैसे ही कार से उतरकर मीडिया को पोज देने के लिए खड़ी हुईं तभी उनकी टीम से आकर टॉप के चैन खोले और फिर वह एक खूबसूरत सी ड्रेस में बदल गई। जी हां!! अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो उर्फी का ये वायरल वीडियो देखिए।
देखें वीडियो -

हैरत में पड़े फैंस

जैसा कि उर्फी जावेद हमेशा ही अपने आउटफिट के जरिए लोगों का होश उड़ाने में कामयाब हो जाती हैं, उसी तरह यूजर्स उर्फी का ये आउटफिट देख हैरत में पड़ गए हैं। कुछ लोग तो उनकी इस कलाकारी की तारीफ करते भी नजर आ रहें हैं।

अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं उर्फी

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अबतक न जाने किन-किन चीजों से बनीं आउटफिट पहन चुकीं हैं। कभी कांच के तो कभी फोटो से अपना बदन छुपाया था, तो वहीं कभी बालों से टॉपलेस होकर पोज दिए थे, यही नहीं कभी तो उन्होंने सिर्फ खाने की प्लेट से ही अपना बदन ढका था, एक से एक उनके बोल्ड लुक ने हर किसी का दिमाग खराब कर दिया था। उर्फी अपने अजीबो गरीब लुक की वजह से खूब ट्रोल भी होती हैं, लेकिन उन्हें ट्रोल्स की बातों का बुरा नहीं लगता और वह ड्रेस को लेकर अपनी कलाकारी जारी रखती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story