×

Urfi Javed: धोखाधड़ी मामले में फंसे अशनीर ग्रोवर, उर्फी जावेद का उड़ाया था मजाक, अब एक्ट्रेस ने ली चुटकी

Urfi Javed On Ashneer Grover: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अपने बोल्डनेस के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर तो चर्चा में बनीं रहती हैं साथ ही अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी लाइमलाइट में आ जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 May 2023 1:32 PM GMT
Urfi Javed: धोखाधड़ी मामले में फंसे अशनीर ग्रोवर, उर्फी जावेद का उड़ाया था मजाक, अब एक्ट्रेस ने ली चुटकी
X
Urfi Javed On Ashneer Grover (Photo- Social Media)
Urfi Javed On Ashneer Grover: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद अपने बोल्डनेस के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर तो चर्चा में बनीं रहती हैं साथ ही अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी लाइमलाइट में आ जाती हैं। उर्फी जावेद एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी नहीं हिचकती, अगर कोई उनपर एक उंगली उठाता है तो मौका मिलते ही वह अपना हिसाब चुकता कर लेती हैं।

धोखाधड़ी मामले में फंसे Shark Tank के जज अशनीर ग्रोवर

Shark Tank के जज अशनीर ग्रोवर को लेकर आज एक चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसके मुताबिक उनपर धोखाधड़ी मामले के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है। दरअसल दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने भारत पे के पूर्व प्रबंध निदेशक, अशनीर ग्रोवर के खिलाफ 81 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज किया है। ये एफआईआर अशनीर ग्रोवर के साथ ही उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर और उनके परिवार के तीन और लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है।

उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

जैसे ही अशनीर ग्रोवर को लेकर यह खबर सामने आई कि धोखाधड़ी के मामले में उनपर एफआईआर दर्ज की गई है, उर्फी जावेद ने बिन मौका गवाए अशनीर ग्रोवर को टैग करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किए हैं, पहले पोस्ट में अशनीर ग्रोवर का एक वीडियो है, जिसमें वह उर्फी के कपड़ों को लेकर ताना मारते नजर आ रहें हैं। अशनीर वीडियो में उर्फी के लिए कह रहें हैं, "एक कोर है कि आप काम क्या करते हो? सिर्फ परपज के लिए सेलिब्रिटी बनने का कोई मतलब नहीं है, वो कौन है हां!! उर्फी जावेद, सेलिब्रिटी तो वो भी है, कभी वो जींस नीचे पहनने की जगह जींस ऊपर पहन कर आ जायेगी, उसका कोई मतलब नही है।" इस वीडियो को शेयर कर उर्फी लिखती हैं, "अशनीर ग्रोवर नेक्स्ट स्टोरी में आपका कोर दुनिया को दिखाते हैं।"

इसके बाद उर्फी ने अपनी अगली स्टोरी में अशनीर ग्रोवर के धोखाधड़ी वाली न्यूज को शेयर किया और लिखा, "और इनका "कोर" है "करोड़" का फ्रॉड करना तभी तो ये सेलिब्रिटी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story