×

Urfi Javed: अब उर्फी जावेद ने तोड़ दी सारी हदें, नया लुक देख ठनका लोगों का माथा

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने फिर कुछ नया कारनामा कर दिखाया है। जी हां! अभिनेत्री ने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 May 2023 9:27 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 9:33 PM GMT)
Urfi Javed: अब उर्फी जावेद ने तोड़ दी सारी हदें, नया लुक देख ठनका लोगों का माथा
X
Urfi Javed New Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने फिर कुछ नया कारनामा कर दिखाया है। जी हां! अभिनेत्री ने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। उर्फी जावेद का अजीबो गरीब लुक देख पब्लिक शॉक हो जाती है, लेकिन वह हर बार एक कदम आगे ही रहती हैं। जब भी वह अपने नए आउटफिट के साथ वापस आती हैं तो लोग टुकटुकी लगाए देखते रह जाते हैं, क्योंकि उनका हर लुक इतना अतरंगी होता है कि न चाहते हुए भी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो ही जाता है।

वायरल हो रहा उर्फी जावेद का नया वीडियो

उर्फी जावेद मंगलवार को फिर अपने अतरंगी अवतार में मुंबई में पैप्स द्वारा स्पॉट की गईं। इसबार का उनका लुक कुछ ऐसा है, जिसे देख हर किसी का माथा ठनक जा रहा है। वह ब्लैक कलर के बेहद ही बोल्ड आउटफिट में नजर आईं, जिसने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है।
देखें वीडियो -

उर्फी का ये लुक देख यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के इस लुक की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। हमेशा की तरह एक्ट्रेस का यह लुक भी लोगों के निशाने पर आ गया है और यूजर्स कमेंट कर उर्फी का मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "अजीब टैलेंट है इस लड़की में।" एक यूजर ने लिखा, "कोई तो उसके फेस पे मुक्का मारो यार, तब सारे टैलेंट का भूत उतर जायेगा।"

हाल ही में च्युइंगम से बनाया था टॉप

उर्फी जावेद अबतक न जाने किन-किन चीजों से बनीं ड्रेस पहन चुकी हैं, उनके कुछ आउटफिट को देख तो लोगों के होश भी उड़ चुके हैं, लेकिन फिर भी वह अपने ऐसे ही और अतरंगी आउटफिट से लोगों का होश उड़ाने में कामयाब हो ही जाती हैं। इससे पहले उन्होंने च्युइंगम से बनाया हुआ टॉप पहना था, जिसकी वजह से भी उनका खूब मजाक उड़ाया गया था

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story