×

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने शरीर पर लपेटा च्युइंगम, ऐसा फैशन देख आप भी कह उठेंगे- हे भगवान

Urfi Javed New Look: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद ने आज फिर अपना एक हैरान करने वाला रूप दिखाया है। जी हां! अपकी बार उन्होंने एक ऐसी चीज से अपना आउटफिट बनाया है, जिसके बारे में कभी कोई सपने में भी नहीं सोच सकता|

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 11:58 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 12:23 PM GMT)
Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने शरीर पर लपेटा च्युइंगम, ऐसा फैशन देख आप भी कह उठेंगे- हे भगवान
X
Urfi Javed New Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed New Look: फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद ने आज फिर अपना एक हैरान करने वाला रूप दिखाया है। जी हां! अपकी बार उन्होंने एक ऐसी चीज से अपना आउटफिट बनाया है, जिसके बारे में कभी कोई सपने में भी नहीं सोच सकता, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं उर्फी और उनकी डिजाइनर किसी भी चीज से आउटफिट तैयार कर सकती हैं और आज फिर उनकी एक नई कलाकारी सामने आई है।

उर्फी जावेद का ये लुक देख पकड़ लेंगे माथा

उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, उनका नया लुक बेहद ही चौंकाने वाला है, यकीनन उनका ऐसा लुक देख आप अपना माथा पकड़ लेंगे। उर्फी जावेद दूसरे-तीसरे दिन के अंतर अपने ऊपर कुछ न कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और अब तो पब्लिक की निगाहें भी उन्हीं पर टिकी रहती हैं कि अब फैशन ने नाम पर उन्हें क्या कुछ नया देखने को मिलेगा। फिलहाल एक बार फिर उनका नया लुक दर्शकों के सामने आ चुका है।

च्युइंगम से ढका अपना बदन

उर्फी जावेद ने इस बार खाने वाले च्युइंगम से अपना टॉप बनाया है। जी हां!!! उन्होंने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है कि उनका टॉप बबल गम से बनाया गया है। वहीं च्युइंगम से बने टॉप के साथ उन्होंने कैजुअल पैंट पहनी हुई है।
View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी जावेद अपने हर लुक की वजह से ट्रोल होती हैं। वहीं उनके इस लुक की जहां कुछ लोग तारीफ कर रहें हैं वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं। जहां लोग उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहें हैं वहीं किसी ने उन्हें पागल तो किसी ने उन्हें गंदी औरत कहा।

माधुरी दीक्षित की वजह से उर्फी जावेद की हुई थी बेइज्जती

उर्फी जावेद ने हाल ही में ट्विटर के जरिए बताया था कि वह माधुरी दीक्षित की वजह से GEA 2023 अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बन पाईं। पहले उन्हें इस इवेंट के लिए इनवाइट किया गया था, लेकिन लास्ट मिनट पर उन्हें फोन कर इवेंट में आने के लिए मना कर दिया, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी भड़ास भी निकाली थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story