×

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया कौन है उनका पहला प्यार, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपने दिल का हाल

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल का हाल बयां करते हुए बताया है कि उनका पहला प्यार कौन है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 May 2023 2:19 PM GMT
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया कौन है उनका पहला प्यार, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपने दिल का हाल
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed: फैशन की दुनिया में बोल्ड और अतरंगी लुक से तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद हर मामले में खुलकर बात करना जानती हैं। किसी की क्लास लगानी हो या फिर अपने दिल का हाल बताना हो, उर्फी जावेद कभी भी खुद को जाहिर करने में थोड़ा भी नहीं हिचकती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने दिल का हाल बयां करते हुए बताया है कि उनका पहला प्यार कौन है।

कौन है उर्फी जावेद का पहला प्यार

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उर्फी ने 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'इश्क विश्क' को पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “20 साल पहले ठीक 9 मई को जब इश्क विश्क रिलीज हुई थी और मैं शाहिद कपूर से प्यार करने लगी थी। मैंने 100 डायरी में उनका नाम लिख दिया था। शाहिद के 100 पोस्टर मैंने अपने रूम में लगा दिया था। जब उनकी शादी हुई तो मैं बहुत रोई। शायद इसी वजह से मैं किसी और शख्स के साथ नहीं रह सकी। 20 साल पहले मेरी लाइफ चेंज हो गई थी। यह फिल्म एक गेम चेंजर थी। इसके डायलॉग और गाने आज भी रेलीवेंट है।”

शाहिद कपूर हैं उर्फी जावेद का पहला प्यार

जी हां, उर्फी जावेद के इस पोस्ट से तो आप समझ गए होंगे कि उर्फी जावेद का प्यार शाहिद कपूर हैं, जिनकी वजह से वह आज भी किसी और को अपना दिल नहीं दे पाई हैं और उनके प्यार में पूरी तरह से पागल हैं, लेकिन अब उर्फी कर भी क्या सकती हैं। क्योंकि शाहिद कपूर की तो शादी हो चुकी है। शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं।

उर्फी जावेद का वर्क फ्रंट

उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने 'बेपनाह', 'ऐ मेरे हमसफर', 'डायन' और 'कसौटी जिंदगी' की सहित कई टीवी शो में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान मिली अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनने से। इस स्टाइल की वजह से मिले स्टारडम का ही नतीजा है कि बीते महीनों उर्फी को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की गई ड्रेस में मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story