उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोलीं- ‘मेरे डॉगी को भी सिग्नल मिल रहे’

चुनावी मौसम है, ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स जहां मैदान में खड़े हैं तो वहीं कुछ प्रचार-प्रसार का जिम्मा उठाए हुए हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं उर्मिला मातोंडकर। उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की सीट पर लड़ रहीं एक्ट्रेस ने अब पीएम मोदी पर तंज कसा है।

मुम्बई: चुनावी मौसम है, ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स जहां मैदान में खड़े हैं तो वहीं कुछ प्रचार-प्रसार का जिम्मा उठाए हुए हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं उर्मिला मातोंडकर। उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की सीट पर लड़ रहीं एक्ट्रेस ने अब पीएम मोदी पर तंज कसा है।

यह भी देखें… मां श्रीदेवी के कहने पर जाह्न्वी को फोटोग्राफर से मांगनी पड़ी थी माफी

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।वीडियो में पीएम कहते हैं कि ‘बालाकोट में एयर स्ट्राइक के दौरान हमारे सामने समस्या थी कि उस समय मौसम खराब हो गया था। यह बात मैं पहली बार बोल रहा हूं। अचानक एक सुझाव मिला कि डेट बदल दें क्या? मैंने कहा कि इस मौसम में हम रडार से बच सकते हैं। मैंने कहा कि आसमान में बादल हैं और बारिश हो रही है। यह हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है।’

पीएम मोदी के इसी बयान पर उर्मिला ने अपने डॉगी के साथ खुले आसमान की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘भगवान का शुक्रिया है कि आसमान साफ है और बादल नहीं हैं। इससे मेरे डॉगी रोमियो के कान तक रडार के सिग्नल साफ पहुंच रहे हैं।’ इसके बाद उर्मिला ने फनी इमोटिकॉन भी बनाया।

यह भी देखें… फ्रांस के प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल की आज ओपनिंग सेरेमनी

उर्मिला की बात करें वो जिस सीट से चुनाव में खड़ी हैं वहां मतदान हो चुका है। अब उनके भाग्य का फैसला 23 मई को होगा। उर्मिला आखिरी बार फिल्म ब्लैकमेल में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने एक आइटम नंबर किया था।