×

हॉट एंड सेक्सी उर्वशी ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, जाने आखिर क्या कहा एक्ट्रेस ने

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस है जो मॉडलिंग की फील्ड से आई हैं। उन्ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जो 2015 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत को रिप्रेजेंट किया था।

Roshni Khan
Published on: 16 Jun 2020 1:00 PM GMT
हॉट एंड सेक्सी उर्वशी ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, जाने आखिर क्या कहा एक्ट्रेस ने
X

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस है जो मॉडलिंग की फील्ड से आई हैं। उन्ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जो 2015 की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत को रिप्रेजेंट किया था। उर्वशी काफी हॉट एंड सेक्सी हैं। वो अक्सर काफी बोल्ड फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। उर्वशी ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। और तो और उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा हैं। साथ ही उर्वशी अपने फिटनेस पर भी बहुत ध्यान देती हैं।

ये भी पढ़ें:पटरी पर लौट रही अर्थव्यवस्था, PM मोदी ने CM से चर्चा के दौरान कहीं ये बड़ी बातें

चाहे वो पुरुष हों या महिला सबको ये करना पड़ता है

उर्वशी ने एक बार बताया था कि सभी सितारे- चाहे वो पुरुष हों या महिला, हमेशा अच्छे दिखने के लिए दबाव में रहते हैं। उर्वशी ने कुछ टाइम पहले ही बताया, "जब आप एक अभिनेता, एक स्टार होते हैं तो आपको फिट दिखना पड़ता है। सितारे हमेशा अच्छे दिखने के लिए दबाव में रहते हैं केवल महिला सितारे ही नहीं बल्कि पुरुष भी।"

उर्वशी ने आगे कहा, "यह दबाव मुख्य रूप से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से बचने के लिए है।" उर्वशी ने ये कहा कि, ''डिजिटल मीडिया के नए युग में, आपको प्रेरणादायक दिखने के लिए और नकारात्मक टिप्पणी देने वाले लोगों से बचने के लिए प्रस्तुतिकरण पर ध्यान देना होगा।''

इंस्टाग्राम पर उनके 26.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं

इंस्टाग्राम पर उनके 26.6 मिलियन और ट्विटर पर 631.2 हजार फॉलोअर्स हैं। उर्वशी ने 2013 में 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उर्वशी की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:यूपी से बड़ी खबर: यूपी में गठित श्रमिक आयोग, लोगों की मिली राहत

वहीं उनकी काम की बात करें तो फिलहाल अभी अपनी अपकमिंग फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आने वाली है। जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। उर्वशी के साथ इस फिल्म में एक्टर गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story