×

Urvashi Rautela: बेहद आलीशान है उर्वशी रौतेला का नया बंगला, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

Urvashi Rautela House: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला किसी न किसी कारणवश लगातार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी अपने आउटफिट को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर, हालांकि इस बार उर्वशी बेहद ही अलग कारणवश चर्चा में आ चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 1 Jun 2023 10:26 AM GMT
Urvashi Rautela: बेहद आलीशान है उर्वशी रौतेला का नया बंगला, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश
X
Urvashi Rautela (Photo- Social Media)
Urvashi Rautela House: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला किसी न किसी कारणवश लगातार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी अपने आउटफिट को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर, हालांकि इस बार उर्वशी बेहद ही अलग कारणवश चर्चा में आ चुकीं हैं, दरअसल उन्होंने अपना नया बंगला खरीदा है और इसी के चलते उर्वशी हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहीं हैं।

उर्वशी रौतेला के खरीदा नया बंगला

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बना चुकीं उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना नया बंगला खरीदा है, जो बेहद ही आलीशान है। उनका ये बंगाल मुंबई के जुहू इलाके में है और खास बात यह भी है कि उर्वशी का नया बंगला दिवंगत फिल्ममेकर यश चोपड़ा के बंगले के पास में है।

कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

अगर हम आपको उर्वशी रौतेला के बंगले की कीमत के बारे में आपको बताएं तो आप के होश यकीनन उड़ने वाले हैं। बंगले के कीमत की वजह से ही उर्वशी रौतेला और अधिक सुर्खियां बटोर रहीं हैं, दरअसल उर्वशी रौतेला के इस नए आलीशान बंगले की कीमत 190 करोड़ रुपए है।

बेहद आलीशान है ये बंगला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला का नया बंगला बेहद आलीशान है। वहीं खबरें तो यह भी हैं कि उर्वशी इस बंगले में शिफ्ट हो चुकीं हैं। बंगले के बारे में आपको बताएं तो यह चार फ्लोर का है, जिसमें गार्डन से लेकर पर्सनल जिम तक सब कुछ है। वहीं इंटीरियर भी बेहद खास है।

कान्स में मचाया था जबरदस्त धमाल

उर्वशी रौतेला ने 16 मई से 27 मई तक चले कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, खासतौर पर उर्वशी अपने लुक्स के चलते हेडलाइंस में बनीं हुईं थीं। कभी मगरमच्छ वाले नेकलेस पहनकर तो कभी ब्लू लिपस्टिक लगाकर, उर्वशी ने हर किसी का ध्यान खुद की और खींच रखा था। उर्वशी कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान छा गईं थीं।

उर्वशी रौतेला अपकमिंग फिल्म

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं, जो परवीन बॉबी की बायोपिक है। उर्वशी रौतेला इस फिल्म में परवीन बॉबी का किरदार निभाते नजर आएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story