×

15 मिनट करोड़ों लेने वाली एक्ट्रेस, इतनी महंगी हैं बॉलीवुड की उर्वशी रौतेला

उर्वशी ने बताया कि वह इजिप्ट के फेमस सिंगर मोहम्मद रमादान के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। और यह उनका एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट होगा।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 10:17 AM GMT
15 मिनट करोड़ों लेने वाली एक्ट्रेस, इतनी महंगी हैं बॉलीवुड की उर्वशी रौतेला
X
15 मिनट करोड़ों लेने वाली एक्ट्रेस, इतनी महंगी हैं बॉलीवुड की उर्वशी रौतेला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उर्वशी हमेशा बनी में रहती हैं। इनका ग्लैमरस लुक हमेशा चर्चा में बना रहता है। उर्वशी रौतेला किसी इवेंट को परफॉर्म करके हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला नए साल पर परफॉर्मेंस करने के लिए उर्वशी रौतेला ने मोटी रकम ली।

प्लाजो वर्साचे होटल में होगा परफॉर्मेंस

सूत्रों के मुताबिक उर्वशी ने नए साल की शुरुआत करने के लिए प्लाजो वर्साचे होटल में परफॉर्म करने के लिए चार करोड़ चार्ज किया हैं । परफॉर्मेंस 15 मिनट का है। इस तरह से यह रकम बहुत बड़ी रकम है। वैसे किसी भी सेलिब्रिटी के लिए परफॉर्म करना कोई बड़ी बात नहीं होती है लेकिन उनके चार्जेस कितने होते हैं यह मायने रखता है। साल की शुरुआत में ही उर्वशी ने बड़ा धमाल कर दिया है।

Urvashi Rautela1

ये भी पढ़ें: एक्टर वरुण तेज भी हुए कोरोना संक्रमित, ऐसी है हालत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर करेंगी काम

आपको बता दें इससे पहले आज तक किसी एक अभिनेत्री ने भी एक परफॉर्मेंस के कितने मोटी रकम चार्ज नहीं की है। उर्वशी ने ऐसा करके नए साल में अपना एक अलग रिकॉर्ड कायम कर दिया है। हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके सबको हैरत में डाल दिया। उर्वशी ने बताया कि वह इजिप्ट के फेमस सिंगर मोहम्मद रमादान के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। और यह उनका एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट होगा।

'ब्लैक रोज'' से हैं उम्मीदे

उर्वशी की फिल्म 'ब्लैक रोज'' रिलीज के लिए तैयार हो गई है। उर्वशी खुद को बतौर एक सफल अभिनेत्री नहीं मानती हैं।उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म पागलपंती थी। लेकिन बड़े पर्दे पर यह धमाल नहीं मचा पाई यह फिल्म फ्लॉप रही। इन्होंने एक वेब सीरीज में भी काम किया लेकिन अब अपने एक्टिंग से लोगों को कायल नहीं कर पाई ।

ये भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति शो से बाहर हुए जुगल भट्ट, नहीं दे पाए सवालों के जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story