×

मल्लिका शेरावत की भविष्यवाणी, सालों पहले कमला हैरिस को लेकर कही थी ये बात

आज भले मल्लिका फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। मल्लिका ने कुछ साल पहले जाने अनजाने में कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिसकी चर्चा अब होने लगी है।

Monika
Published on: 9 Nov 2020 3:16 AM GMT
मल्लिका शेरावत की भविष्यवाणी, सालों पहले कमला हैरिस को लेकर कही थी ये बात
X
मल्लिका शेरावत की भविष्यवाणी, कमला हैरिस को लेकर खी थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने हॉट अंदाज़ और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। आज भी इनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है।आज भले मल्लिका फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। वही मल्लिका ने कुछ साल पहले जाने अनजाने में कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिसकी चर्चा अब होने लगी है। या कह लें इस बात का अंदाजा मल्लिका को पहले ही हो गया था।

जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को हरा दिया

अमेरिका में चुनाव हो चुके हैं जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को हरा दिया है। जो बाइडेन देश के 46 वें राष्ट्रपति बन गए हैं। लोगों में सबसे ज्यादा इस बात की ख़ुशी देखने को मिल रही है कि भारतीय मूल की कमला हैरिस को उप राष्ट्रपति बना दिया गया है। ऐसे में हर हिंदुस्तानी गर्व महसूस कर रहा है।

कमला हैरिस अमेरिकी राजनीति में लंबे वक़्त से सक्रिय

कमला हैरिस अमेरिकी राजनीति में लंबे वक़्त से सक्रिय हैं। कमला को डेमोक्रेट्स का एक बड़ा नेता माना जाता है। ऐसे में उन्हें उप राष्ट्रपति पद पर बिठाना कई हैरानी की बात नहीं। लेकिन ये बात आपको जानकार बेहद हैरानी हो सकती है। 11 साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने कमला हैरानी को लेकर एक बड़ी बात कही थी। उन्होंने नई उप राष्ट्रपति बनी कमला के बारे में भविष्यवामी की थी जो अब काफी हद तक सही साबित हुआ है।

ट्वीट

2009 में किया था एक ट्वीट

जी हां, मल्लिका ने 2009 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने उम्मीद जताई थी कि कमला हैरिस एक दिन अमेरिका की राष्ट्रपति होंगी। ट्वीट में मल्लिका ने लिखा था- एक पार्टी में काफी मस्ती कर रही हूं जहां पर मेरे साथ एक ऐसी महिला बैठी हैं जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि वे अमेरिका की राष्ट्रपति बन सकती हैं।

मल्लिका ने कमला हैरिस का जिक्र किया

अब 11 साल पुराने इस ट्वीट में मल्लिका ने कमला हैरिस का जिक्र किया है। उन्हें उस समय ऐसा लगता था कि कमला अमेरिका की राष्ट्रपति बन सकती हैं। अब 2020 में कमला हैरिस राष्ट्रपति तो नहीं लेकिन उप राष्ट्रपति जरूर बन गई हैं। ऐसे में मल्लिका का ये 11 साल पुराना ट्वीट इस समय वायरल हो चुका है। मल्लिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वे वेब सीसीज बू सब की फटेगी में नजर आई थीं। उस सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान को तगड़ा झटका: सऊदी ने तोड़ दी दोस्ती, कहा- तुरंत सभी कर्ज लौटाओ

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story