×

इंडियन वंडर वुमन: 81 साल की मां ने साड़ी पहनकर किया पुशअप्स, अब छा गई

अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "लोग जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मुझे वंडर वुमन कितनी ज्यादा पसंद है। अपनी सासू मां को वंडर वुमन के बारे में सब कुछ बताने के बाद उनका उसके बारे में ये कहना है और अब मेरे ख्याल से उसे दूसरी रैंक दी जानी चाहिए।"

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 1:35 PM GMT
इंडियन वंडर वुमन: 81 साल की मां ने साड़ी पहनकर किया पुशअप्स, अब छा गई
X
इंडियन वंडर वुमन: 81 साल की मां ने साड़ी पहनकर किया पुशअप्स, अब छा गई

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। बता दें कि 81 वर्षीय ऊषा सोमन का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह पुशअप्स मारते नजर आ रही हैं। हैरत की बात यह है कि उन्होंने यह पुशअप्स साड़ी पहनकर की हैं।

मिलिंद की पत्नी से शेयर की अपने सासू मां की वीडियो

मिलिंद सोमन की मां अपनी सेहत को लेकर हमेशा फिक्रमंद रहती है। वह अपने वर्कआउट के लिए हमेशा समय निकाल लेती हैं। उनके इसी फिटने मोमेंट को मिलिंद सोमन की अंकिता पत्नी ने अपने कैमरा में कैद कर लिया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मिलिंद की मां ऊषा सोमन की यह वीडियो देखकर हर कोई हैरत में है।

यह भी पढ़ें: रजनी की बिगड़ी तबीयत: पूरे देश भर के फैंस हुए दु:खी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

अंकिता ने कैप्शन में लिखा वंडर वुमन

बता दें कि अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "लोग जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मुझे वंडर वुमन कितनी ज्यादा पसंद है। अपनी सासू मां को वंडर वुमन के बारे में सब कुछ बताने के बाद उनका उसके बारे में ये कहना है और अब मेरे ख्याल से उसे दूसरी रैंक दी जानी चाहिए। हम में से हर किसी के भीतर एक वंडर वुमन है। ऊषा सोमन 81 की उम्र में।"

यूजर्स ने की ऊषा सोमन की तारीफ

वहीं इसस वीडियों में ऊषा सोमन कह रही हैं, "हम में से हर किसी में एक वंडर वुमन है।" एक यूजर्स ने ऊषा सोमन की तारीफ करते हुए लिखा है, "वाकई ऊषा जी आप सच में कमाल हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "आपको देखकर मुझे मेरी दादी मां की याद आ गई।"

यह भी पढ़ें: क्रिसमस के रंग में डूबे बॉलीवुड के स्टार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story