Varun Natasha Wedding: जानें कैसा और कहां होगा फंक्शन, क्या पहनेंगें हॉट कपल

बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 200 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी।

Published by suman Published: January 22, 2021 | 5:16 pm
varuna

सोशल मीडिया से फोटो

मुंबई:वरुण धवन कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी करेंगे। इसके लिए अलीबाग की एक एक्‍सक्‍लूसिव प्रॉपर्टी को फाइनल किया गया है। मतलब ये कि इस शादी के लिए वरुण और नताशा ने अलीबाग को चुना है। जहां इस जोड़ी की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अपनी शादी के  लिए इस जोड़ी ने एक बहुत बड़ा मेंशन बुक किया है। खबरों के अनुसार वरुण धवन की शादी के रस्में 22 तारीख से शुरू होंगी ।

वरुण- नताशा

 

चुनरी की रस्म

खबरों के अनुसार आज 22 जनवरी को मुंबई में एक रस्म अदा होने वाली है, जिसे चुनरी सेरेमनी कहा जाता है। इस रस्म के लिए वरुण के घरवाले नताशा के घर जाएंगे। इसके बाद दोनों  के परिवार सड़क के रास्ते शादी वाली जगह आज ही चले जाएंगे। 23 जनवरी से संगीत सेरेमनी और सारी रस्में शुरू हो जाएगी।

 

कैसा है द मैंशन हाउस

वरुण और नताशा अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी करने वाले हैं। यह लग्जरी रिसॉर्ट सासवने इलाके में स्थित है। इसकी बाउंड्री वॉल के ऊपर और खुले हिस्से को चारों ओर से कई फुट ऊपर तक ढंकने का काम चल रहा है। शादी के लिए लगने वाले तमाम तरह के जरूरी सामानों को भी लाया और ले जाया जा रहा है

 

varuna

इस आलीशान प्रॉपर्टी में 25 कमरे हैं। वाइट कलर के इस मैंशन में एक्सॉटिक पूल भी है। इसे बुक करने का एक दिन का किराया 4 लाख रुपए है। जिसमें खाना भी शामिल है। इसमें एक नहीं कई रेस्टोरेंट हैं। जहां देसी विदेशी सब तरह का खाना मिलता है। वहीं शानदार पूल भी एन्जॉय किए जा लकते हैं।

यह पढ़ें….जयपुरः राजस्थान के राज्यपाल ने 10 फरवरी से बजट सत्र बुलाने की अनुमति दी

 

खुद का डिजाइन किया आउटफिट पहनेगी नताशा

बता दें नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर है। वह अपनी पंजाबी वेडिंग अपने डिजाइन किए कपड़े पहनेंगी। और ऐसे में वह अपने शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन करने वाली हैं। एक रिपोर्ट की माने तो अपने सभी ब्राइडल आउटफिट्स को नताशा खुद ही तैयार करेंगी।

नताशा दलाल अपनी शादी में क्या पहनने वाली हैं इस पर सभी की निगाह जमी हुई है। ऐसे में अब अलीबाग से उनके लहंगे की फोटोज सामने आई हैं।  एक खूबसूरत क्रीम कलर का आउटफिट देखने को मिल रहा है। माना जा रहा है कि खूबसूरत एम्ब्रॉइडरी वाला यह लहंगा नताशा शादी में पहनेंगी।

 

varuna

वहीं वरुण का आउटफिट कुणाल रावल ने डिजाइन किया है। शादी की सेरेमनी पूरे 5 दिन तक चलेगी जहां शादी के सारे फंक्शन होंगे। इसके लिए मैंशन की बुकिंग 22 से लेकर 26 जनवरी तक की गई है जिसमें दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे।

खास मेहमान

वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से शादी में कम से कम मेहमान शामिल होंगे। वरुण और नताशा चाहते हैं कि शादी का कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हों, इस वजह से उन्होंने कम से कम लोगों को इनवाइट किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 200 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी।

 

varuna

 

 

रिस्पेशन मुंबई में

27 जनवरी को होने वाले वेडिंग रिसेप्शन में सारे सितारे शामिल होंगे जो मुंबई में होगा,  । वरुण के बॉलीवुड के दोस्त करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर, कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर इस फंक्शन में शामिल होंगे अब वरुण की शादी में कौन आता है और कौन नहीं शामिल होता है ये तो फंक्शन वाले दिन पता चल जाएगा।  उनकी शादी में शाहरुख खान, सलमान खान और करण जौहर पहुंच सकते हैं, साथ ही कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस शादी का हिस्सा बन सकती हैं। इस लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है।

यह पढ़ें….प्रेम संबंध की पोल खुलने पर पिटाई के डर से युवक तार फांदकर जा पहुंचा पाकिस्तान

बचपन की मोहब्बत

बता दें कि वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को छठी क्लास से ही जानते हैं। इस बात को खुद वरूण ने करण के शो पर बताया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App