×

Vicky-Katrina: विक्की ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर किया दिलचस्प खुलासा- हर हफ्ते कैटरीना जरूर करती हैं ये काम

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 6:12 AM GMT
Vicky-Katrina: विक्की ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर किया दिलचस्प खुलासा- हर हफ्ते कैटरीना जरूर करती हैं ये काम
X
Vicky Kaushal-Katrina Kaif (Photo- Social Media)
Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "जरा हटके जरा बचके" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते होने वाले हैं, लेकिन अभी भी सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों ही फिल्म को प्रमोट कर रहें हैं और इसी दौरान विक्की कौशल ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है।

विक्की कौशल ने शादीशुदा जिंदगी को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ चुके हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी और कैटरीना की निजी जिंदगी को लेकर कुछ इंट्रेस्टिंग खुलासे किए हैं, जिसे यकीनन उनके फैंस जानना चाहेंगे।
विक्की ने बताया कि, "कैटरीना कैफ हर हफ्ते घर के स्टाफ के साथ मीटिंग करती हैं। वे घर के पूरे स्टाफ को बुलाती हैं और फिर घर के बजट को लेकर डिस्कशन करती हैं। पैसे कहां खर्च हो रहें हैं और किस तरह खर्च हो रहें हैं इसका पूरा ध्यान रखती हैं, और मुझे लगता है ये बहुत ही अच्छी बात है। हां!! जब इन चीज़ों का डिस्कशन होता रहता है तो मैं इसे खूब एंजॉय करता हूं। मैं एक दर्शक की तरह पॉपकॉर्न लेकर सब सुनता हूं।"

कैटरीना और विक्की की शादी को होने वाले हैं 2 साल पूरे

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी से पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, हमेशा छुपाए रखा। कुछ समय तक डेट करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में दिसंबर महीने में शादी कर ली। अब दोनों जनता के फेवरेट कपल बन चुके हैं और ये दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story