×

Vicky Katrina Lifestyle: ऐसी है विक्की-कैटरीना की लाइफस्टाइल, जानिए कितनी सम्पति के मालिक हैं ये पावर कपल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Lifestyle: आज हम आपको विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लाइफस्टाइल से रूबरू करवाने वाले हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 9 May 2023 7:57 AM GMT
Vicky Katrina Lifestyle: ऐसी है विक्की-कैटरीना की लाइफस्टाइल, जानिए कितनी सम्पति के मालिक हैं ये पावर कपल
X
Vicky Kaushal-Katrina Kaif (Image Credit-Social Media)

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Lifestyle: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कई न्यूली वेडेड के लिए प्रेरणा के स्रोत भी हैं। वो न केवल प्रोफेशनल लाइफ को पूरा करते हैं बल्कि अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय एक दूसरे के साथ बिताने के लिए भी निकालते हैं। आज हम आपको विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लाइफस्टाइल से रूबरू करवाने वाले हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लाइफस्टाइल

विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की थी। शादी पूरी तरह से निजी मामला था जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आइए एक नजर डालते हैं विक्की और कैटरीना की कुल संपत्ति और उनके पास मौजूद एक्सपेंसिव चीज़ों पर।

नेट वर्थ

विक्की कौशल की कुल संपत्ति 40 करोड़ रूपए बताई जाती है जबकि कैटरीना की कुल संपत्ति 200 करोड़ रूपए है। ये कपल एक लग्जरियस लाइफ जीता है। दोनों आकर्षक संपत्तियों और हाई-एंड कारों के साथ-साथ अपने एंडोर्समेंट और बहुत कुछ के मालिक भी हैं।

प्रॉपर्टीज

कैटरीना कैफ के पास अंधेरी वेस्ट में दो मंजिला अपार्टमेंट है। जहां वो अक्सर अपनी फिटनेस दिनचर्या लेती नज़र आ जाती हैं। कथित तौर पर उनकी विशाल संपत्ति 17 करोड़ रुपये के आसपास है। लंदन से ताल्लुक रखने वाली कैटरीना हैम्पस्टेड में एक विशाल संपत्ति की मालकिन हैं। उनका परिवार यहां रहता है और दिवा को अक्सर परिवार के सदस्यों के साथ 7.02 करोड़ की लग्जरी प्रॉपर्टी में छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है।

विक्की कौशल का ओबेरॉय स्प्रिंग्स अंधेरी वेस्ट में एक पारिवारिक घर है जहां वो पहले अपने भाई सनी कौशल और माता-पिता वीना कौशल और शाम कौशल के साथ रहते थे।

ये कपल फिलहाल जुहू में सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रह रहा है। किराए का अपार्टमेंट एक शानदार 4 बीएचके है जो 5000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। अभिनेता कथित तौर पर 8.40 लाख रुपये प्रति माह का भुगतान करता है। आपको बता दें कि कैट और विक्की, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी हैं।

विक्की और कैटरीना का कार कलेक्शन

Vicky Kaushal एक कार फ्रीक है और कुछ शानदार कारों का मालिक भी है। उनके पास एक Mercedes ML 350 है जिसे उन्होंने 50 लाख रूपए में खरीदा था। अभिनेता के स्वामित्व वाली एक और शानदार कार Audi Q7 है, जिसकी कीमत उन्हें लगभग 80 लाख रु में खरीदा था। उनके पास एक रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी LWB भी है, जिसे उन्होंने 2.7 करोड़ रूपए में खरीदा था।

कैटरीना कैफ भी कारों से प्यार करती हैं और लैंड रेंज रोवर वोग एलडब्ल्यूबी की मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 2.37 करोड़ रु है। उनके पास एक ऑडी क्यू8 भी है, जिसकी अनुमानित कीमत 80 लाख रु.है। अभिनेत्री के स्वामित्व वाली तीसरी लक्ज़री कार एक शानदार मर्सिडीज एमएल 350 है जिसकी कीमत 50 लाख रु है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story