×

Ram Charan Lifestyle: जानिए टॉलीवुड के स्टार राम चरण की लक्ज़री लाइफस्टाइल, इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

Ram Charan Lifestyle: टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने साल 2007 की फिल्म चिरुथा के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। आज हम आपको राम चरण की लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 6 May 2023 7:50 AM GMT
Ram Charan Lifestyle: जानिए टॉलीवुड के स्टार राम चरण की लक्ज़री लाइफस्टाइल, इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक
X
Ram Charan Lifestyle (Image Credit-Social Media)

Ram Charan Lifestyle: टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने साल 2007 की फिल्म चिरुथा के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण वरिष्ठ निर्माता अश्विनी दत्त ने किया था, जिन्होंने पहले चिरंजीवी के साथ कई ब्लॉकबस्टर बनाई थीं। लेकिन राम चरण को 2009 में आई फिल्म मगधीरा से ब्रेक मिला। राजामौली द्वारा निर्देशित, फिल्म एक मेगा हिट के रूप में साबित हुई और राम चरण को दर्शकों के बीच एक अच्छी पहचान दिलाई। बाद में, राम चरण टॉलीवुड में एक बैंकेबल स्टार के रूप में विलीन हो गए।

2013 की फिल्म, जंजीर के साथ, राम चरण ने बॉलीवुड में भी शुरुआत की, लेकिन जैसे ही फिल्म हिंदी दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही, उन्होंने बॉलीवुड की ओर अपने बढ़ते कदमों को रोक दिया और केवल टॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया। लेकिन लगभग आठ वर्षों के बाद, राम चरण एसएस राजामौली के निर्देशन में फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ नज़र आये। जिसने देश के साथ साथ विदेश में भी अपना जादू बिखेरा और ऑस्कर विजेता भी रही। आज हम आपको राम चरण की लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं।

राम चरण की लाइफस्टाइल

राम चरण का प्रारंभिक जीवन

27 मार्च 1985 को चेन्नई में मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे के रूप में जन्म लिया। राम चरण 38 साल के हैं। रिकॉर्ड के अनुसार, राम चरण ने अपनी स्कूली शिक्षा चेन्नई में की और बाद में अपने परिवार के साथ हैदराबाद चले गए और शहर में ही अपनी इंटरमीडिएट और डिग्री प्राप्त की। साल 2012 में 14 जून को राम चरण की शादी उपासना कामिनेनी से हुई थी। अपोलो अस्पताल के कार्यकारी अध्यक्ष प्रताप रेड्डी की पोती होने के नाते उपासना अपोलो चैरिटी की उपाध्यक्ष और बी पॉजिटिव पत्रिका की मुख्य संपादक हैं। दोनों जल्द माता पिता भी बनने वाले हैं।

राम चरण की सुष्मिता नाम की एक बड़ी बहन और श्रीजा नाम की एक छोटी बहन है। उनके चाचा पवन कल्याण टॉलीवुड में एक और प्रमुख स्टार हैं।

राम चरण की नेट वर्थ

राम चरण टॉलीवुड के जाने-माने स्टार हीरो में से एक हैं। उनका नेट वर्थ लगभग 180 मिलियन डॉलर होने का अनुमान है, जिसका मूल्य भारतीय मुद्रा में परिवर्तित होने पर 1300 करोड़ रुपये से अधिक है।

राम चरण का कार कलेक्शन

कार लवर होने के नाते राम चरण के पास कई शानदार कारें हैं। सूत्र बताते हैं कि राम के पास लगभग 3.2 करोड़ रुपये की एस्ट्रोन मार्टिन विंटेज एस कार, 2.75 करोड़ रुपये की रेंज रोवर वोग, 90 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज जीएलई 450 एएमजी कूप, 70 लाख रुपये की ऑडी क्यू 7, 95 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350 डी है और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कीमत 1.75 करोड़ रुपये है।

राम चरण की संपत्तियां

वर्तमान में, राम चरण हैदराबाद के जुबली हिल्स में पिता चिरंजीवी, मां सुरेखा और अपनी पत्नी उपासना के साथ 38 करोड़ रुपये के घर में रह रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, राम चरण के पास हैदराबाद और उसके आसपास कुछ गेस्ट हाउस भी हैं। उनका हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस भी है।

राम चरण के पास बैंगलोर के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस भी है जहां उनके पास घोड़ों की नस्लों का अच्छा कलेक्शन है। राम चरण एक डॉग लवर भी हैं और उनके घर में कुछ एक्सपेंसिव डॉग ब्रीड्स भी हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story