×

ऐसा काम जो हुआ सुपरहिट कोरोना वॉरियर बनी ये अभिनेत्री

पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। सब इससे बच रहे हैं और घरों में बंद हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग मदद के लिए आगे आने में संकोच नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने हिसाब से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहे हैं।

suman
Published on: 26 April 2020 6:19 AM GMT
ऐसा काम जो हुआ सुपरहिट कोरोना वॉरियर बनी ये अभिनेत्री
X

मुंबई : पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही है। सब इससे बच रहे हैं और घरों में बंद हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग मदद के लिए आगे आने में संकोच नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने हिसाब से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में विद्या बालन भी जुड़ गई हैं। विद्या बालन ने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि वे कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स और हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स के लिए 1000 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट्स दान कर रही हैं।

विद्या का दान

विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर बताया है कि वे सेलेब्रिटी शाउट-आउट प्लेटफॉर्म ट्रिंग के साथ मिलकर अतिरिक्त 1000 पीपीई किट प्रदान करने का भी प्रयास कर रही हैं। उनके साथ इस पहल में दृश्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा और फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर भी हैं।

यह पढ़ें...करण जौहर बोले- मैं किसके लिए और क्यों अपने आप को सुन्दर बनाऊं?

विद्या ने कैप्शन में लिखा-

विद्या ने कैप्शन में लिखा, 'नमस्ते, ये बेहद महत्वपूर्ण है कि हम अपने हेल्थकेयर वर्कर्स को कोरोना के खिलाफ जंग में पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट्स मुहैया कराएं। मैं अपने मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पीपीई किट दान कर रही हूं और मैंने अन्य पीपीई किट्स को लेकर फंड जुटाने के लिए ट्रिंग के साथ साझेदारी की है। देश भर में हमारे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट की तत्काल जरूरत हैं।'

इससे पहले विद्या ने अर्पण नाम की संस्था के बारे में भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो उन लोगों की मदद करता है जो इस मुश्किल दौर में मानसिक परेशानियों से गुजर रहे हैं। उन्होंने इसके अलावा घर पर ही मास्क बनाने की तकनीक भी शेयर की थी। उन्होंने मुंबई रोटी बैंक नाम की संस्था के डिटेल्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जो गरीबों और बेसहारा लोगों को इस मुश्किल दौर में खाना उपलब्ध करा रहे हैं। बता दें कि विद्या से पहले शाहरुख खान ने भी डॉक्टरों के लिए 25 हजार पीपीई किट का इंतजाम करवाया था।

यह पढ़ें...कोरोना संकट: योगी सरकार ने बनाया ये बड़ा प्लान, 15 लाख लोगों को देगी रोजगार

suman

suman

Next Story