×

विद्या बालन ने शेयर किया भयानक राज, जिसे जानकर आप भी हो जाएगे हैरान

अपने खुशहाल शादी को बरकरार रखने के लिए आपने लोगों से सुना होगा की पार्टनर में तालमेल होना चाहिए। हर शादीशुदा दंपत्ति के बीच में कुछ साल बाद धीरें-धीरें रिश्ते में बदलाव आ जाता हैइसके बार में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने एक राज शेयर ..

Newstrack
Published on: 11 March 2021 1:32 PM GMT
विद्या बालन ने शेयर किया भयानक राज, जिसे जानकर आप भी हो जाएगे हैरान
X
विद्या बालन ने शेयर किया भयानक राज

नई दिल्लीः अपने खुशहाल शादी को बरकरार रखने के लिए आपने लोगों से सुना होगा की पार्टनर में तालमेल होना चाहिए। हर शादीशुदा दंपत्ति के बीच में कुछ साल बाद धीरें-धीरें रिश्ते में बदलाव आ जाता है। किस तरह से वैवाहिक जीवन में नयापन बरकरार रहेगा इसके बार में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने एक राज शेयर किया है। जो उनके वैवाहिक जीवन को आज भी नयापन महसूस करता है।

पार्टनर को हल्के में लेना सबसे भयानकः

हालही में विद्या बालन ने एक मीडिया से अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया कि, 'शादी को चलाने के लिए बहुत सारे काम शामिल हैं। अपने पार्टनर को हल्के में लेना बहुत आसान हो जाता है और यही सबसे भयानक बात है। पति या पत्नी, किसी के भी ऐसे बर्ताव के बाद शादी से वह चिंगारी खत्म हो जाती है, जो रिश्ते के शुरू में होती है। आप को बता दें कि विद्या की शादी को आठ साल हो गया है

अपने बढ़ते वजन की वजह से काफी ट्रोलः

विद्या ने आगे कहा, 'यदि आप वहां से फिसलते हैं, तो यह उतना रोमांचक नहीं होता है बस सांसारिक हो जाता है। मुझे उस काम से प्यार है जिसे शादी को मजबूत और रोमांचक बनाए रखने के लिए जरूरी है'। विद्या बालन बताती है कि एक समय ऐसा आया था

ये भी पढ़ेंःनर कंकाल सड़कों पर: 10 लाख मौतों की गवाह है ये रोड ऑफ बोन्स, दुनिया में एकमात्र

जब मुझे अपने शरीर से नफरत होने लगा था। आप ने साल 2011 में आई फिल्म द डर्टी पिक्चर में साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। इस किरदार को करने के लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा था।

विद्या बालन ने शेयर किया भयानक राज

ये भी पढ़ेंःअमृत महोत्सव का आयोजन, लखनऊ में योगी और अहमदाबाद में मोदी करेगें उद्घाटन

जिसके वजह से लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहीं कारण था कि विद्या को अपने शरीर से नफरत होने लगी थी। आगे अभिनेत्री ने कहा कि उनका बढ़ा वजन नेशनल मुद्दा बन गया था। हालांकि धीरे-धीरे वह इस समस्या से उबरीं और उन्हें अब इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या बोलते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story