×

Vijay Anand की पत्नी को क्यों पड़ा दिल का दौरा? इस कारण परेशान थीं सुषमा

Vijay Anand Wife Death: दिवंगत फिल्म निर्माता विजय आनंद की पत्नी सुषमा आनंद का निधन हो गया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 28 Aug 2023 10:40 AM GMT
Vijay Anand की पत्नी को क्यों पड़ा दिल का दौरा? इस कारण परेशान थीं सुषमा
X
Vijay Anand wife sushma anand (Image Credit: Instagram)

Vijay Anand Wife Death: बॉलीवुड को 'काला बाजार', 'तेरे घर के सामने', 'गाइड', 'ज्वेल थीफ', 'जॉनी मेरा नाम', 'तेरे मेरे सपने' 'कोरा कागज' जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाले दिवंगत फिल्म निर्माता विजय आनंद की पत्नी सुषमा आनंद भी अब इस दुनिया को अलविदा कह गई। मिली जानकारी के अनुसार, रविवार रात उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिस वजह से उनकी मृत्यु हो गई, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या सुषमा आनंद किसी बात को लेकर परेशान थीं या फिर बढ़ती उम्र की वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ा था? आइए जानते हैं।

नहीं रहीं विजय आनंद की पत्नी

दरअसल, 27 अगस्त 2023 रविवार रात सुषमा आंनद को दिल का दौरा पड़ा, जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई। केटनाव स्टूडियोज के प्रबंधक कुक्को शिवपुरी ने बताया कि कल रात सुषमा कुर्सी पर बैठे-बैठे फर्श पर गिर गई थीं, जिसके बाद उनके बेटे वैभव दौड़ते हुए आए और उन्हें बिस्तर पर लिटाया। उन्होंने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया और उन्होंने उन्हें मृत घोषित किया।

विजय आनंद को भी पड़ा था दिल का दौरा

विजय आनंद काफी सालों पहले ही सुषमा को अकेला छोड़ गए थे। विजय आनंद की मौत भी दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। फिल्म निर्मता की मौत के बाद सुषमा ने अपने बच्चों के साथ अपनी जिंदगी बिताई लेकिन अब वो भी इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। विजय और सुषमा की लव स्टोरी इंडस्ट्री में काफी फेमस थी, क्योंकि विजय ने समाज के खिलाफ जाकर सुषमा से शादी की थी और सबसे बड़ी बात उन्होंने अपनी ही बहन की बेटी से शादी कर ली थी।

अपनी भांजी को दिल दे बैठे थे विजय आनंद

जी हां..आपने बिल्कुल सही सुना। विजय आनंद ने अपनी बहन की बेटी से शादी की थी। जब उन्होंने शादी की थी तब उनका पूरा परिवार सदमे में चला गया था और उनसे काफी ज्यादा नाराज भी था। हालांकि, शादी के बाद सुषमा ने जब एक बेटे को जन्म दिया, तो उनका परिवार भी उस सदमे को भूल गया। हालांकि, समाज ने उनकी शादी का खूब विरोध किया था, लेकिन दोनों अपनी शादी से बहुत खुश थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story