×

भगवान बने असली कबीर सिंह: किया ऐसा काम, अब सब कर रहे वाह वाही

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी हैंडसम हंक स्टार्स है लेकिन अगर बात दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की करें तो यहां पर भी डैशिंग एक्टर्स मौजूद हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स को पीछे कर दिया है।

Roshni Khan
Published on: 6 Jun 2020 7:15 AM GMT
भगवान बने असली कबीर सिंह: किया ऐसा काम, अब सब कर रहे वाह वाही
X

हैदराबाद: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी हैंडसम हंक स्टार्स है लेकिन अगर बात दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की करें तो यहां पर भी डैशिंग एक्टर्स मौजूद हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स को पीछे कर दिया है। हम आपको बताते हैं तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा की जिनके पीछे आम लड़कियों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फ़िदा हैं। बहुत सी एक्ट्रेस ने टी इनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर ही है। विजय ने अपनी एक्टिंग से सबको कायल कर रखा है। उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग का प्रदर्शन देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें:फिर दिल जीता सोनू सूद ने, पूरा देश कर रहा इनकी तारीफ

आज कल विजय इन दिनों सुर्खियों में काफी नजर आ रही हैं। क्योंकि वो लॉकडाउन में हजारों परिवारों की मदद के लिए सामने आए। कुछ टाइम पहले एक्टर ने अपने एनजीओ के जरिए हजारों परिवारों को लॉकडाउन में मदद पहुंचाई है, जिसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है।

द देवरकोंडा फाउंडेशन

आपको बता दें, विजय गैर-लाभकारी संगठन "द देवरकोंडा फाउंडेशन" के फाउंडर हैं और वो इस फाउंडेशन से अब तक 17,723 मध्यम वर्गीय परिवारों को किराने का सामान और अन्य जरूरतों का सामान दे चुके हैं।

एक्टर के फाउंडेशन ने मुसीबतों से जूझ रहे परिवारों की लिस्ट बनाई और संगठन ने कॉरपोरेट्स से भी मदद करने की अपील की थी। जिसके बाद उन्होंने हजारों लोगों की मदद की।

ये भी पढ़ें:अनुष्का और विराट के तलाक की खबर वायरल, ट्विटर पर फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें, विजय लॉकडाउन से पहले भी कई बार सामाजिक कार्यों में भाग लेकर अपना योगदान दे चुके हैं। अप्रैल में उन्होंने 'युथ द फर्स्ट जॉब प्रोग्राम’ के साथ युवाओं के करियर को शुरू करने में मदद की थई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story