×

कानपुर वाला विकास दुबे: जल्द आ रही ये फिल्म, रिलीज़ हुआ ट्रेलर

उत्तर प्रदेश पुलिस की नाक में दम करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। विकास दुबे की तलाश युपी पुलिस काफी टाइम से कर रही थी। जिसका अब एनकाउंटर हो चूका है।

Monika
Published on: 22 Aug 2020 7:12 AM GMT
कानपुर वाला विकास दुबे: जल्द आ रही ये फिल्म, रिलीज़ हुआ ट्रेलर
X
The gangster Vikas Dubey, who was a victim of Uttar Pradesh police, was killed in an encounter. The UP police had been searching for Vikas Dubey for quite some time. Which has now got an encounter

उत्तर प्रदेश पुलिस की नाक में दम करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया। विकास दुबे की तलाश युपी पुलिस काफी टाइम से कर रही थी। जिसका अब एनकाउंटर हो चूका है। कानपूर से उसके फरार होने के बाद से ही उसका नाम ऐसे चर्चा में आया कि कई फिल्म निराताओं ने उनकी कहानी को पर्दे पर लाने की ठान ली।

गैंगस्टर के जीवन पर आधारित फिल्म

बता दें , गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का शीर्षक 'प्रकाश दुबे कानपुर वाला' है, जिसे गोल्डन बर्ड पिक्च र्स द्वारा निर्मित किया गया है। इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

एक और गैंगस्टर अमर दुबे, जिसे फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा, उसकी भी ट्रेलर में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति है। दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर में नजर आता है कि अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं। फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें: कानपुर गोलीकांड: विकास दुबे के बेटों से हो सकती है पूछताछ, पुलिस कर रही जांच

इस निर्माता ने बनाई वेब सीरीज

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज बनाना चाहते हैं। तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, ओमर्टा और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता शैलेश आर सिंह ने विकास दुबे की कहानी के अधिकार हासिल किये हैं।

आपको बता दें, कि’ इस सिरीज़ की कहानी विकास दुबे से जुड़ी तमाम घटनाओं के आधार को देखते हुए बनाई जा रही हैं। मूवीज से ज्यादा लोगों को अब वेब सीरीज में दिलचस्पी आने लगी है। सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर, रंगबाज़ जैसी वेब सीरीज ने जमकर धूम मचाई और अब शायद ये सीरीज भी लोगों को पसंद आए।

यह भी पढ़ें: चमत्कार से हिले लोग: 18वीं मंजिल से नीचे गिरा बच्चा, फिर भी बच गया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story