×

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पर लगा आरोप, गर्व से बोले हां हूं मैं बायसेक्सुअल

दुनिया को ये खबर खुशी से बताते हुए विकास गुप्ता ने पहली बार सोशल मीडिया पर गर्व से बताया है कि वो बाईसेक्सुअल हैं।

Rahul Joy
Published on: 22 Jun 2020 8:35 AM GMT
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पर लगा आरोप, गर्व से बोले हां हूं मैं बायसेक्सुअल
X
vikas gupta

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अपनी जिंदगी में चल रही परेशानियों के बारे में बताया है कि लोग उन्हें वीडियोज के जरिए ब्लैकमेल कर रहे हैं।अपनी सेक्सुअलिटी की वजह से उन्हें ब्लैकमेलिंग का सामना करना पड़ रहा है। पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए इमोशनल हुए विकास गुप्ता ने खुलासा किया कि वे बाईसेक्सुअल हैं।

दस महाविद्याओं में सर्वप्रथम मां काली, इस मंत्र से करें साधना

सोशल मीडिया पर बताई यह बात

दुनिया को ये खबर खुशी से बताते हुए विकास गुप्ता ने पहली बार सोशल मीडिया पर गर्व से बताया है कि वो बाईसेक्सुअल हैं। ट्वीट और वीडियो के जरिए विकास ने यह बात बताई - मैं आज आप सभी को अपने बारे में एक बात बताना चाहता हूं। मैंने कभी भी इंसान के जेंडर को देख उससे प्यार नहीं किया है। मेरे जैसे और भी हैं। मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाईसेक्सुअल हूं। अब कोई ब्लैकमेल या बुलिंग नहीं होगी।

प्रियांक और पार्थ मिलकर उन्हें फंसा रहें

विकास के इस ट्वीट से ये समझा जा है कि प्रियांक और पार्थ उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे।ट्वीट में हैशटैग के जरिए प्रियांक शर्मा और पार्थ का नाम लेते हुए विकास ने इन दोनों को शुक्रिया किया और कहा आज वो दुनिया को अपनी सच्चाई इन्हीं दोनों की वजह से बता पा रहें हैं। एक लाइव वीडियो के जरिए विकास ने बताया कि प्रियांक और पार्थ मिलकर उन्हें फंसा रहें है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके शो क्लास ऑफ 2020 को प्रियांक शर्मा ने खराब करने की कोशिश की और उनके खिलाफ डिसलाइक्स खरीदे।

विकास ने ये भी बताया कि प्रियांक ने पैर की चोट और उसके ऑपरेशन का बहाना बनाकर शूटिंग पर आना बंद कर दिया था और वो कितना बड़ा झूठ था। साथ में उन्होंने प्रियांक के साथ रिश्ते में होने का भी खुलासा किया। विकास ने कहा कि मेरा सबसे पहला रिलेशन पार्थ के साथ था।हम दोनों दो साल तक साथ थे।लेकिन उसके बाद पार्थ ने विकास पर अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया और उनपर केस कर दिया था। कुछ समय बाद पार्थ और विकास की दोस्ती हो गई थी और कभी कभी पार्थ उनके घर पे भी रहते थे। लेकिन फिर भी पार्थ ने उनके साथ ऐसा क्यों किया ये उन्हें नहीं समझ आया।

हिना के साथ अन्याय: पति ने की दूसरी शादी, सामने आई कानून की लापरवाही

शिल्पा शिंदे को बोला झूठा

इस वीडियो में विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को झूठा बोलते हुए कहा कि उन्होंने 7 शोज के ऑफर ठुकरा दिए है और बोल रही है कि उनका करियर खराब हो गया है। साथ ही उन्होंने शिल्पा के बैन होने की कहानी भी बताई है। CINTAA के ऑफिस में मीटिंग के लिए शिल्पा को बुलाया गया था, जहां उनके खिलाफ 700 लोगों ने वोट किया था।लेकिन बाहर आकर शिल्पा ने मीडिया से झूठ बोला कि लोगों ने उनका शोषण किया है।इसीलिए उनपर केस किए गए थे।

फिर आगे उन्होंने बताया कि शिल्पा शिंदे ने अफवाह फैलाई की विकास ने अपने शो ऐस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट दानिश को मरवाया है जिसके कारण विकास को बहुत बुरे समय से गुजरना पड़ा।दानिश के परिवार और बहन को टार्चर किया गया और उन्हें भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वे बाईसेक्सुअल हैं इस बात को दोहराते हुए विकास ने वीडियो के अंत में कहा कि उनके लिए इंसान का दिल मायने रखता है और वो अगर किसी से प्यार करेंगे तो उसके दिल से करेंगे और अब वो ना तो टार्चर होंगे और ना ही ब्लैकमेल क्यूंकि उनके पास सपोर्ट के लिए कोई खास है और उन्हें अब किसी से डर नहीं है।

आसमान से दौड़ी तबाही: सिर्फ 2 दिन बाद भीषण संकट, वैज्ञानिकों की हालत खराब

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story