×

विरुष्का की बिटिया का कौन करेगा नामकरण? इन नामों की है चर्चा

विराट कोहली के कल अपने फैन्स को अपने पिता बनने की खुशखबरी दी थी। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस बात को साझा किया था। उन्होंने जहां फैन्स की शुभकामनाओं और प्राथनाओं को दिल से शुक्रिया कहा वहीं इस मौके पर अपने लिए थोड़ी सी प्राइवेसी भी मांगी।

Shraddha Khare
Published on: 12 Jan 2021 5:49 AM GMT
विरुष्का की बिटिया का कौन करेगा नामकरण? इन नामों की है चर्चा
X
विरुष्का की बिटिया का कौन करेगा नामकरण? इन नामों की है चर्चा photos(social media)

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का और विराट के घर खुशियों का माहौल है। इसी के साथ यह फैन्स ने विरूष्का की बच्ची का नाम भी सोचा शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो विराट और अनुष्का की बेटी का नाम बाबा अनंत महाराज तय करेंगे। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब यह कपल बाबा अनंत महाराज के ओपिनियन को ले रहे हैं। इससे पहले भी इन्होंने इन बाबा की मदद ली है।

फैन्स को दी यह खुशखबरी

विराट कोहली के कल अपने फैन्स को अपने पिता बनने की खुशखबरी दी थी। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस बात को साझा किया था। उन्होंने जहां फैन्स की शुभकामनाओं और प्राथनाओं को दिल से शुक्रिया कहा वहीं इस मौके पर अपने लिए थोड़ी सी प्राइवेसी भी मांगी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि " हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी मिल रही है कि हमारे घर दोपहर बेटी हुई है। "

भारतीय कप्तान ने फैन्स को कहा शुक्रिया

विराट ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि " हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं को दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। इसके साथ इन्होंने यह भी लिखा कि हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी सी प्राइवेसी चाहिए होगी।

anushka

विरूष्का की बेटी का नाम बाबा अनंत महाराज

भारतीय कप्तान विराट ने अपने घर बेटी होने की खुशखबरी फैन्स से साझा की। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई। हर कोई इस खुशखबरी से बेहद खुश हैं और विरूष्का की बेटी के नाम को भी सोचने लगे हैं। सोशल मीडिया पर यह चर्चा हो रही कि विराट और अनुष्का की बेटी का नाम कौन रखेगा। इस बात पर फैन्स को यह बताया कि विरूष्का की बेटी का नाम बाबा अनंत महाराज रखेंगे।

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से खुश हुए विराट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story