×

सुशांत की मौत पर विवेक ओबेरॉय ने लिखा ओपेन लेटर, खोल दी बॉलीवुड की सच्चाई

सुशांत की सुसाइड की खबर से बॉलीवुड हतप्रभ है। सभी इस नवोदित स्टार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रिया, श्रद्धा, कृति, विवेक ओबराय समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने नम आंखों से  सुशांत को विदाई दी।

suman
Published on: 16 Jun 2020 5:05 AM GMT
सुशांत की मौत पर विवेक ओबेरॉय ने लिखा ओपेन लेटर, खोल दी बॉलीवुड की सच्चाई
X

मुंबई: सुशांत की सुसाइड की खबर से बॉलीवुड हतप्रभ है। सभी इस नवोदित स्टार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रिया, श्रद्धा, कृति, विवेक ओबराय समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने नम आंखों से सुशांत को विदाई दी। अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर एक ओपन लेटर लिखा है।इस लेटर में विवेक ने अपने दिल की वो सारी बातें लिखी हैं जो उन्होंने अंमित संस्कार के दौरान और हमेशा इस इंडस्ट्री के बारे में महसूस की करते ।

खुला पत्र...आत्महत्या कभी कोई हल नहीं

विवेक ने लिखा, "आज सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होते हुए बहुत तकलीफ हुई। मैं सच में ये दुआ करता हूं कि काश मैं उसके साथ अपना पर्सनल एक्सपीरियंस साझा कर पाता और उसके दर्द को कम करने में उसकी मदद कर पाता। इस दर्द का मेरा अपना सफर रहा है, ये बहुत तकलीफभरा और बहुत अकेला हो सकता है।

यह पढ़ें...सुशांत सिंह का सपना रह गया अधूरा, इनके साथ करना चाहते थे काम

विवेक ने बताया, "...लेकिन मौत कभी भी उन सवालों का जवाब नहीं हो सकती है, आत्महत्या कभी कोई हल नहीं हो सकती है। काश वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और उन फैन्स के बारे में सोचना बंद कर देता जो आज इस बड़े नुकसान को महसूस कर रहे हैं... उसने एहसास किया होता कि लोग उसकी कितनी परवाह करते हैं।

"आज जब मैंने उसके पिता को देखा उसकी चिता को अग्नि देते हुए, तो उनकी आंखों में जो दर्द था वो नाकाबिल-ए-बर्दाश्त था। जब मैंने उसकी बहन को रोते देखा और उसे वापस आ जाने के लिए कहते देखा तो मैं बता नहीं सकता कि मुझे अपने मन की गहराई में कैसा महसूस हुआ था। उन्होंने लिखा, "उम्मीद करता हूं कि हमारी इंडस्ट्री जो खुद को एक परिवार कहती है खुद का गंभीर रूप से अवलोकन करेगी, हमें बेहतर बनने के लिए बदलने की जरूरत है, हमें एक दूसरे की बुराइयां करने से ज्यादा एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। अहंकार के बारे में कम सोचते हुए टैलेंटेड और डिसर्विंग लोगों की तरफ ध्यान देने की जरूरत ह।



यह पढ़ें..सुशांत के परिवार में दूसरी आफत, एक्टर के सुसाइड के बाद अब हुई ये दर्दनाक घटना

बॉलीवुड करें अवलोकन

"बॉलीवुड के परिवार को वाकई एक परिवार बनने की जरूरत है। वो जगह जहां टैलेंट को तराशा जाता है न कि उसे नष्ट किया जाता है। ये हम सभी के लिए एक वेकअप कॉल है। मैं मुस्कुराते रहने वाले सुशांत को हमेशा मिस करूंगा, मैं दुआ करूंगा कि ईश्वर वो सारा दर्द ले ले जो तुमने महसूस किया है मेरे भाई, और तुम्हारे परिवार को इस नुकसान का सामना करने की शक्ति दें। उम्मीद है कि अब तुम एक बेहतर जगह पर होगे। शायद हम लोग तुम्हें डिजर्व ही नहीं करते थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story