×

War 2: बड़े पर्दे पर होगा डबल धमाल, जब आमने-सामने होंगे ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर

War 2 Latest Update: YRF के प्रोडक्शन तले बन रही SPY Universe फिल्म "वॉर 2" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले पार्ट "वॉर" से कहीं अधिक रोमांचन होने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 April 2023 1:25 PM GMT
War 2: बड़े पर्दे पर होगा डबल धमाल, जब आमने-सामने होंगे ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर
X
Ayan Mukerji film war 2 (Photo- Social Media)
War 2 Latest Update: YRF के प्रोडक्शन तले बन रही SPY Universe फिल्म "वॉर 2" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले पार्ट "वॉर" से कहीं अधिक रोमांचन होने वाली है। फिलहाल हम आपको बता दें कि आज इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे।

इस साउथ सुपरस्टार की "वॉर 2" में हुई एंट्री

"वॉर 2" को लेकर बुधवार को खबर आई कि मेकर्स ने एक साउथ सुपरस्टार को अप्रोच किया है और वो कोई नहीं बल्कि जूनियर एनटीआर हैं। जी हां!! जूनियर एनटीआर फिल्म की टीम में शामिल हो चुके हैं। यानी कि इस बार फिल्म से टाइगर श्रॉफ का पत्ता कट हो चुका है। जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री में एक से एक हिट फिल्में दे चुकी हैं जिनमें "RRR" भी शामिल है।

आमने-सामने होंगे ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर

एकसाथ बड़े पर्दे पर दो नामी सुपरस्टार को देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है, और वो भी, जो कि एक बॉलीवुड का सुपरस्टार है और दूसरा साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार है। "वॉर 2" के मेकर्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बना रहें हैं, जो दर्शकों के लिए एक धमाकेदार ट्रीट होगी। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की आपस में भिड़ंत बड़े स्क्रीन पर देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है।

सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे फिल्म

बताते चलें कि बीते दिन ही फिल्म को लेकर एक नया अपडेट दिया गया था कि "वॉर 2" को सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। अयान मुखर्जी "ब्रह्मास्त्र" जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं "वॉर" को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। डायरेक्टर के साथ ही मेकर्स ने "वॉर 2" की स्टार कास्ट भी बदल ली है।

2019 में रिलीज हुई थी "वॉर"

ऋतिक की "वॉर" साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को yrf ने प्रोड्यूस किया था। वहीं अब "वॉर 2" में ऋतिक रोशन को छोड़कर सबकुछ बदल गया है। जहां ऋतिक के अपोजिट जूनियर एनटीआर हैं वहीं डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। अब देखना होगा कि "वॉर" की तरह क्या "वॉर 2" भी पर्दे पर धमाल मचा पाती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story