×

War 2 New Update: OMG सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे ऋतिक रोशन की "वॉर 2"

War 2 Movie Update: ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म "वॉर" के सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स द्वारा फिल्म को लेकर नया अपडेट दिया गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 April 2023 1:42 PM GMT
War 2 New Update: OMG सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे ऋतिक रोशन की वॉर 2
X
War 2 to be Directed by Ayan Mukerji
War 2 Movie Update: ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म "वॉर" के सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां!! ऑडियंस बड़ी ही बेसब्री से ऋतिक रोशन की "वॉर 2" का इंतजार कर रही है, इसी बीच मेकर्स द्वारा फिल्म को लेकर नया अपडेट दिया गया है।

जानिए आखिर क्या है "वॉर 2" को लेकर नया अपडेट

मंगलवार को "वॉर 2" को लेकर एक नईं अपडेट सामने आई, जिसे सुन कुछ दर्शक उदास हो सकते हैं तो वहीं किसी के लिए खुशी वाली बात भी हो सकती है। दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी कि ऋतिक रोशन की "वॉर 2" का डायरेक्शन "ब्रह्मास्त्र" के डायरेक्टर अयान मुखर्जी करने वाले हैं।

अयान मुखर्जी ने दिया था हिंट

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के सीक्वल की रिलीज डेट का ऐलान किया और इसी में उन्होंने हिंट दिया था कि वे कोई खास फिल्म डायरेक्ट करने जा रहें हैं, हालांकि उन्होंने नाम नहीं बताया था। अब तरण आदर्श के इस पोस्ट से साफ हो गया कि अयान मुखर्जी "वॉर 2" के बारे में बात कर रहे थे।

"वॉर 2" के लिए अयान मुखर्जी का नाम सुन लोगों ने ऐसा किया रिएक्ट

बताते चलें कि ऋतिक रोशन की "वॉर" को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था, जिसके लोगों के बीच धमाल मचा दिया था। जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म को बहुत ही बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब "वॉर 2" को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे, ऐसा सुन लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अयान एक्शन मूवी बना पाएगा?" दूसरे ने लिखा, "मूवी फ्लॉप होगी, सिद्धार्थ आनंद बेस्ट चॉइस हैं।" तीसरे ने लिखा, "वॉर 2 फ्लॉप, अगर अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया तो।" वहीं एक अन्य ने कहा, "डायलॉग किसी और से लिखवाना।"

पहले पार्ट से ज्यादा धमाकेदार होगी "वॉर 2"

ऋतिक की "वॉर" साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को yrf ने प्रोड्यूस किया था। वहीं अब "वॉर 2" ऋतिक रोशन तो रहेंगे ही, लेकिन और कौन कौन से सितारें नजर आएंगे, इसका डिटेल सामने नहीं आया है। कहा जा रहा है, अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने जा रही ये फिल्म पहले पार्ट से ज्यादा धमाकेदार होने जा रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story