×

Ameesha Patel: बुरी तरह फंसी एक्ट्रेस अमीषा पटेल, धोखाधड़ी मामले में हो सकती हैं अरेस्ट

Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म "गदर 2" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, इसी बीच उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप यकीनन हैरान रह जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 7 April 2023 3:47 PM GMT
Ameesha Patel: बुरी तरह फंसी एक्ट्रेस अमीषा पटेल, धोखाधड़ी मामले में हो सकती हैं अरेस्ट
X
Ameesha Patel (Photo- Social Media)
Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म "गदर 2" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, इसी बीच उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप यकीनन हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक्ट्रेस धोखाधड़ी मामले में मुश्किलों में फंस चुकी हैं।

क्या है पूरा मामला

अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ साल 2018 में फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के निर्माता अजय सिंह ने ये मामला दर्ज करवाया था। उनके अनुसार अमीषा पटेल ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए उनसे मोटी रकम ली थी, और कहा था कि बाद में ब्याज सहित लौटा देंगी, बार बार मांगने पर अमीषा ने उन्हें 2.5 करोड़ का चेक तो दिया, लेकिन वो बाउंस हो गया। अब एक बार फिर यह मुद्दा सुर्खियों में आ गया है और अब अमीषा इस मामले में जेल भी जा सकती हैं।

अमीषा के खिलाफ अरेस्ट वारंट हुआ इशू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस केस में अमीषा मुश्किलों में फंसती नजर आ रहीं हैं, क्योंकि रांची की सिविल कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल को चेक बाउंस मामले में वारंट जारी किया है, साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश भी दिया है।

मामले की सुनवाई में अमीषा ने नहीं लगाई हाजिरी

रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि अमीषा के खिलाफ ढाई करोड़ के चेक बाउंस मामले पर रांची सीविल कोर्ट में सुनवाई हुई थी, लेकिन अमीषा और उनके वकील कोर्ट नहीं पहुंचे। जिसपर कोर्ट ने नाराजगी भी जाहिर की और एक्ट्रेस के खिलाफ एक वारंट जारी कर दिया। अब इस मामले की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होनी है, अगर ऐसे में अमीषा या उनके वकील कोर्ट नहीं पहुंचते हैं तो यकीनन अमीषा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।

"गदर 2" की शूटिंग में व्यस्त हैं अमीषा पटेल

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म "गदर" के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। अमीषा पटेल के साथ फिल्म में सनी देओल भी हैं। इस फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहें हैं। "गदर 2" इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर कर मचाती हैं गदर

अमीषा पटेल भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में पीछे नहीं हटती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। बिकिनी पहन अमीशा कभी पानी में आग लगाती हैं तो कभी रेत पर कातिलाना पोज दे लोगों के होश उड़ा देती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story