×

OMG! संस्कारी बहू-बेटियों ने वेब सीरीज में तोड़ी सारी हदें, टीवी की कुंती ने किया हलाला

आज कल वेब सीरीज ट्रेंड काफी चल रहा है और इसमें बहुत सी टीवी स्टार्स नज़र आ रही हैं| जो टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाती है और इन्टरनेट पर अलग ही तहलका मचाए हुए है। आइए हम आपको बताते है ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जिनको देख के आप चौंक जाएंगे। आज हम ऐसी ही 3 अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 20 Jun 2019 7:04 AM GMT
OMG! संस्कारी बहू-बेटियों ने वेब सीरीज में तोड़ी सारी हदें, टीवी की कुंती ने किया हलाला
X

लखनऊ: आज कल वेब सीरीज ट्रेंड काफी चल रहा है और इसमें बहुत सी टीवी स्टार्स नज़र आ रही हैं| जो टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाती है और इन्टरनेट पर अलग ही तहलका मचाए हुए है। आइए हम आपको बताते है ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जिनको देख के आप चौंक जाएंगे। आज हम ऐसी ही 3 अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं।

ये भी देंखे: कर्ज लेकर कलेजे के टुकड़े को भेजते हैं सात समुद्र पार तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर

ये भी देंखे: सलमान खान कर रहे थे एक्सरसाइज और आ गया डॉगी

1) शमा सिकंदर - टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं, उन्होंने 'माया' और 'अब दिल की सुन' जैसी वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं जो इंटरनेट पर वायरल हैं, टीवी में उन्होंने बालवीर, सेवन और ये मेरी लाइफ है जैसे सीरियल में काम किया है।

यह भी पढ़ें…ऐसा दिखता है ‘मशहूर डाॅ गुलाटी’ का बेटा, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

2) करिश्मा शर्मा - टीवी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं, इन्होने 'लाइफ सही है' टीवी सीरियल में काम किया और प्यार का पंचनामा फिल्म में भी किरदार निभाया था, अब करिश्मा वेब सीरीज में काम करती हैं और काफी इंटिमेट सीन दे चुकी हैं।

यह भी पढ़ें…पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी के इस ऐलान के बाद डॉक्टरों ने खत्म किया हड़ताल

3) शफ़क़ नाज़ - दोस्तों महाभारत सीरियल में कुंती का किरदार निभाने वाली शफ़क़ नाज़ अक्सर टीवी सीरियल में संस्कारी किरदार निभाती आई हैं लेकिन शफ़क़ ने 'हलाला' वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं जो काफी वायरल हुए।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story