×

Web Series August 2023: अगस्त में ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, धमाकेदार होगा ये महीना

Web Series Release In August 2023: क्या अब भी ओटीटी लवर हैं? जिसे हर समय वेब सीरीज देखने का भूत सवार रहता है, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। आइए आपको बताते हैं इस अगस्त ओटीटी पर कौन-कौन सी सीरीज रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 31 July 2023 12:29 PM GMT (Updated on: 1 Aug 2023 2:31 AM GMT)
Web Series August 2023: अगस्त में ओटीटी पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, धमाकेदार होगा ये महीना
X
Web Series Release In August 2023 (Image Credit: Instagram)

Web Series Release In August 2023: अगस्त का महीना आ गया है और यह माह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है, क्योंकि जहां सिनेमाघरों में इस महीने बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है, तो वहीं ओटीटी पर भी इस अगस्त कई धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज होने को तैयार है। आइए आपको बताते हैं अगस्त में कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

गन्स एंड गुलाब्स (Guns & Gulaabs)

यह एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जो 3 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में राजकुमार राव, आदर्श, दलकीर सलमान और गुलशन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में आपको 90 के दशक की कुछ झलक देखने को मिलेगी।

चूना (Choona)

3 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'चूना' का पहला सीजन रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में जिमी शेरगिल, अरसद वारसी, नमिता दास, अश्विन गुलाटी और चंदन रॉय जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

मेड इन हैवेन 2 (Made in Heaven 2)

मेड इन हैवेन अमेजन प्राइम पर 10 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। यह इस सीरीज का दूसरा सीजन है। इसका पहला सीजन दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद अब इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है। हाल ही में, इस सीरीज का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha)

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। तो जिन लोगों ने फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा या जो इसे एक बार फिर देखना चाहते हैं वह इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। हालांकि, यह ओटीटी पर कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story