×

अर्शी खान के साथ ऐसा क्या किया मनु पंजाबी ने, जो पैर दबाकर मांग रहे हैं माफी

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान और मनु पंजाबी हाल ही में एक इवेंट में राजस्थान के उदयपुर में मिले। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jun 2019 9:23 AM GMT
अर्शी खान के साथ ऐसा क्या किया मनु पंजाबी ने, जो पैर दबाकर मांग रहे हैं माफी
X

मुम्बई: बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान और मनु पंजाबी हाल ही में एक इवेंट में राजस्थान के उदयपुर में मिले। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो, अर्शी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। इसमें मनु पंजाबी, अर्शी खाना से माफी मांगते और पैर दबाते नजर आ रहे हैं।

यह भी देखें... बॉलीवुड की ये अभिनेत्री है जिसने फैन को बना लिया बॉयफ्रेंड, लव की ये अनोखी स्टोरी

दरअसल, दोनों ने एक फन वीडियो बनाया है। इसमें गाने पर दोनों एक्ट कर रहे हैं। फिल्म वीरे दी वेडिंग के सॉन्ग "तारीफां" पर एक्ट कर रहे हैं। मनु मस्तीभरे अंदाज में पैर दबा रहे हैं और माफी मांग रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अर्शी ने लिखा- नखरे क्यों करती है। ऐसे ही करूंगी न आपको तो नखरे उठाने पड़ेंगे।

इसके अलावा एक और वीडियो अर्शी ने शेयर किया है। इसमें दोनों साथ में डांस करते दिख रहे हैं। मनु पंजाबी बिग बॉस 10 और अर्शी खान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं हैं।

यह भी देखें... फ्री-ट्रांसपॉर्ट दुनिया में चल रहा पर्यावरण बचाने को, दिल्ली में चलेगा महिला बचाने को

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्शी खान, इश्क में मर जावां, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे शोज में कैमियो रोल निभा चुकी हैं। बिग बॉस 11 से अर्शी खान को बहुत पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। शो में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के साथ उनकी अच्छी दोस्ती थी। शो में आने से पहले अर्शी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही थीं। शो में जनता ने उन्हें बहुत प्यार दिया था।

वहीं, मनु पंजाबी की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 10 से लोगों का दिल जीता। उन्हें काफी पसंद किया गया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story