×

एक्ट्रेस ने की इस वजह से खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी दर्द भरी कहानी

25 मई की रात एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने इंदौर के अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेक्षा कई टीवी शोज मेंनजर आई थीं। प्रेक्षा ने कम उम्र में सुसाइड कर टीवी इंडस्ट्री को हैरानी में डाल दिया है। प्रेक्षा के निधन पर सेलेब्स शोक जता रहे हैं।

suman
Published on: 27 May 2020 2:35 PM GMT
एक्ट्रेस ने की इस वजह से खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी दर्द भरी कहानी
X

मुंबई 25 मई की रात एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने इंदौर के अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेक्षा कई टीवी शोज मेंनजर आई थीं। प्रेक्षा ने कम उम्र में सुसाइड कर टीवी इंडस्ट्री को हैरानी में डाल दिया है। प्रेक्षा के निधन पर सेलेब्स शोक जता रहे हैं।

यह पढ़ें... कहां गए 266 मजदूर: जयपुर से चली थी ट्रेन, मच गया कोहराम

इंडस्ट्री में अपने सपनों में उड़ान देने के मकसद से एक्टिंग की दुनिया में आई प्रेक्षा ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड ली है। इसके लिए प्रेक्षा ने पहले से तैयारी कर ली थी। मरने से पहले प्रेक्षा का आखिरी इंस्टा स्टेट्स था, 'सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.' उनके इस इंस्टा पोस्ट से साथ पता चलता है कि वे अपने सपनों के टूटने से काफी दुखी थीं और सारी उम्मीदें छोड़ चुकी थीं।प्रेक्षा के पिता के मुताबिक, लॉकडाउन होने पर वे घर आ गई थीं। वो तनाव में थीं क्योंकि पिछले 1 साल से उनके पास काम नहीं था। दूसरी तरफ, मुंबई में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन बढ़ रहा था।ऐसे में प्रेक्षा को लगा था कि उन्हें लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा, जिसके वजह से वो डिप्रेशन में चली गईं और आत्महत्या जैसा कदम उठाया

यह पढ़ें...KGMU में गंदगी देख भड़के चिकित्सा शिक्षा मंत्री, ठेकेदार पर लगाया जुर्माना

एक्टर करण कुंद्रा ने प्रेक्षा के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट में लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।' एक और टीवी एक्टर ने सुसाइड कर लिया और उसने #prekshamehta अपने इंस्टाग्राम पर लास्ट में पोस्ट किया था। ये बहुत दुखद है. तुम बहुत यंग थी। तुम्हारे सामने पूरी जिंदगी थी। हमें हमारी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने की जरूरत है। लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर्स द्वारा की गई यह दूसरी आत्महत्या है, इससे पहले अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने अपने मुंबई स्थित घर पर सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

suman

suman

Next Story