×

Sameer Wankhede Wife: खूबसूरत हिरोइन से शादी की है समीर वानखेड़ ने, आइये जाने इनकी लव स्टोरी के बारे में

Sameer Wankhede Wife: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस की वजह से NCB ऑफिसर समीर वानखेड़ चर्चा में आ गए थे, और इन दिनों फिर वह सुर्खियों में हैं

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 8:19 AM GMT (Updated on: 21 May 2023 7:59 AM GMT)
Sameer Wankhede Wife: खूबसूरत हिरोइन से शादी की है समीर वानखेड़ ने, आइये जाने इनकी लव स्टोरी के बारे में
X
Sameer Wankhede Wife (Photo- Social Media)
Sameer Wankhede Wife: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस की वजह से NCB ऑफिसर समीर वानखेड़ चर्चा में आ गए थे, और इन दिनों फिर वह सुर्खियों में हैं, हालांकि इस बार वह किसी केस के चलते नहीं बल्कि उनपर खुद कई गंभीर आरोप लगे हुए हैं, दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार समीर वानखेड़ पर घूस लेने का आरोप लगा हुआ है, बताया जा रहा है कि आर्यन खान ड्रग्स केस के दौरान समीर वानखेड़ ने शाहरुख खान से 25 करोड़ की मांग की थी, इसी के चलते उनके घर पर CBI का छापा भी पड़ा था।
समीर वानखेड़ के बारे में तो आप सभी जानते होंगे, लेकिन क्या आप समीर वानखेड़ की पत्नी क्रांति रेडकर के बारे में जानते हैं, जो कि एक जानी मानी अभिनेत्री भी हैं। जी हां!! आपने सही पढ़ा, समीर वानखेड़ की पत्नी क्रांति रेडकर एक अदाकारा भी हैं, जो कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं, तो चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बला ही खूबसूरत हैं समीर वानखेड़ की पत्नी क्रांति रेडकर

NCB ऑफिसर समीर वानखेड़ के साथ ही उनकी पत्नी क्रांति रेडकर भी लगातार चर्चा में बनीं रहती हैं। क्रांति हर वक्त अपने पति का हौसला बढ़ाते हुए नजर आती हैं, फिलहाल इस मुश्किल वक्त में भी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर अपने पति का पूरा साथ दे रहीं हैं। जहां एक तरफ समीर वानखेड़ पर घूस का आरोप लगा हुआ है, वहीं उनकी पत्नी ने बयान जारी कर इन सब आरोपों को गलत बताया है। बता दें कि समीर वानखेड़ की पत्नी क्रांति रेडकर बेहद ही खूबसूरत हैं, वह खूबसूरती के मामले में एंटरटेनमेंट जगत की कई हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

फिल्मों में काम कर चुकीं हैं समीर वानखेड़ की पत्नी क्रांति रेडकर

क्रांति रेडकर सिर्फ समीर वानखेड़ की पत्नी के नाम से ही नही फेमस हैं बल्कि वह एक अभिनेत्री भी हैं। जी हां!! क्रांति रेडकर ने बहुत सी मराठी फिल्मों में काम किया है, इसके साथ ही वह टेलीविजन और थिएटर में भी काम कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ भी स्क्रीन साझा कर चुकीं हैं साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म "गंगाजल" में उन्होंने अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर किया था।

दो शादी कर चुकें हैं समीर वानखेड़

आप में से बहुत से लोगों को नहीं पता होगा कि NCB ऑफिसर समीर वानखेड़ सिर्फ एक नहीं बल्कि दो शादी कर चुकें हैं। साल 2016 में उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया और फिर साल 2017 में उन्होंने अभिनेत्री क्रांति रेडकर से शादी रचाई। समीर वानखेड़ और क्रांति रेडकर के दो बच्चे हैं, दोनों बेटियां हैं और ये दोनों अपने परिवार के साथ मुंबई के गोरेगांव में रहते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story