×

अनन्या पाण्डेय ने क्यों पहना ‘केले’ की डिजाइन वाली स्वेटशर्ट, इनके लिए है फैशन गोल  

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ फेम अनन्या पांडे अक्सर हमें नए-नए फैशन गोल्स देतीं रहती हैं. एक्ट्रेस ने करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और लोगों की खूब तारीफें बटोरी. हालांकि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पायी थी. लेकिन अन्नया की एक्टिंग को खूब सराहा गया था.

Aditya Mishra
Published on: 6 Aug 2019 7:57 AM GMT
अनन्या पाण्डेय ने क्यों पहना ‘केले’ की डिजाइन वाली स्वेटशर्ट, इनके लिए है फैशन गोल  
X

एंटरटेनमेंट डेस्क: ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ फेम अनन्या पाण्डेय अक्सर हमें नए-नए फैशन गोल्स देतीं रहती हैं. एक्ट्रेस ने करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और लोगों की खूब तारीफें बटोरी. हालांकि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पायी थी. लेकिन अन्नया की एक्टिंग को खूब सराहा गया था.

यह भी पढ़ें... Bollywood : जिंदगी को मुश्किल नहीं बनाना चाहती तापसी पन्नू

अनन्या केवल अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने फैशन के लिए भी बॉलीवुड में जानी जाती हैं. यही वजह है कि अनन्या बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट यंग एक्ट्रेस में शामिल हैं. अन्नया अपने फैशन स्टाइल से भी लोगों को फैशन गोल्स देती हुई नजर आती रहती हैं.

यह भी पढ़ें... Bollywood: इस थ्रिलर फिल्म में काम करते हुए नज़र आएँगी Kriti Sanon

हाल ही में अनन्या बान्द्रा में स्पॉट की गईं. जहां वो बेहद ही कूल लुक में नजर आईं. अनन्या ने खुद को येलो स्वेटशर्ट, व्हाइट डेनिम्स और अपने इस लुक को कम्पीलिट करने के लिए क्लासिक व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए नज़र आई थी. अनन्या का ये लुक कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए कम्पीलिट फैशन गोल है.

अनन्या के इस लुक में उनका स्वेटशर्ट पर बने ‘बनाना’ यानी केले की डिजाइन, उनके इस लुक को और कूल बना रहा था. पर क्या आप इस स्वेटशर्ट का प्राइज गेस कर पायेंगे? चलिए हम ही आपको बताते हैं अनन्या के इस स्वेटशर्ट की कीमत क्या है? अनन्या के इस स्वेटशर्ट की कीमत 4,600 रुपये है.

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story