×

बर्थडे के दिन भी दिशा पटानी करेंगी काम, इस फिल्म की कर रही हैं शूटिंग

हर किसी की जिंदगी में ऐसे बहुत सारे दिन होते हैं जो उनके लिए बहुत खास होते हैं। उन खास दिनों में से एक दिन होता जन्मदिन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के लिए भी ये दिन काफी खास है। लेकिन इस खास दिन को वो बिना किसी ग्रेंड पार्टी के सेलिब्रेट करना चाहती हैं।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jun 2019 8:44 PM GMT
बर्थडे के दिन भी दिशा पटानी करेंगी काम, इस फिल्म की कर रही हैं शूटिंग
X

मुंबई: हर किसी की जिंदगी में ऐसे बहुत सारे दिन होते हैं जो उनके लिए बहुत खास होते हैं। उन खास दिनों में से एक दिन होता जन्मदिन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के लिए भी ये दिन काफी खास है। लेकिन इस खास दिन को वो बिना किसी ग्रेंड पार्टी के सेलिब्रेट करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें,,,, बर्थ-डे स्पेशल: दिशा पाटनी के बारे में कुछ ऐसी बातें, जिसे जानकार आपके होश उड़ जायेंगे

आपको बता दें, कई बार फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से बॉलीवुड स्टार्स अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार दिशा पाटनी के साथ भी हो रहा है। दरअसल, 13 जून 2019 यानी आज दिशा पाटनी का 26वां जन्मदिन है। लेकिन बर्थडे के खास दिन एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी अपकमिगं फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी रहेंगी।

यह भी पढ़ें,,,, दिशा पटानी ऐसे मनाएंगी अपना बर्थ-डे, कहा बहुत अजीब महसूस करती हूँ

इस पर जब दिशा से सवाल पूछा गया तब दिशा ने कहा, 'फिलहाल मैं मलंग के लिए शूटिंग कर रही हूं। इसलिए मैं देर रात तक पार्टी नहीं कर सकती हूं। मैं सिर्फ दोस्तों के साथ डिनर करने जा सकती हूं। सच में मेरा कोई प्लान नहीं है। लेकिन मैं कुछ कह भी नहीं सकती हूं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story