×

जब सरेआम खली ने इन हॉट डिवा को किया 'किस',तस्वीरें अकेले में देंखे

खली ने WWE इंडस्ट्री में जब अपना करियर शुरू किया तो उनके बॉडी को देखे कर लोगों में एक अलग ही संसेशन लगा। जिस वजह से WWE के फाउंडर ने उनके टैलेंट को भुनाने के लिए एक नया सेगमेंट तैयार किया जिसमें कभी खली फीमेल डिवास को किश करते थे या कभी डिवास उन्हें किस करती थी, पर इस सेगमेंट को पूरा करने में उनके तलाक तक ही नौबात आ गयी थी।

Roshni Khan
Published on: 28 Jun 2019 10:47 AM GMT
जब सरेआम खली ने इन हॉट डिवा को किया किस,तस्वीरें अकेले में देंखे
X

मुंबई: खली ने WWE इंडस्ट्री में जब अपना करियर शुरू किया तो उनके बॉडी को देखे कर लोगों में एक अलग ही संसेशन लगा। जिस वजह से WWE के फाउंडर ने उनके टैलेंट को भुनाने के लिए एक नया सेगमेंट तैयार किया जिसमें कभी खली फीमेल डिवास को किस करते थे या कभी डिवास उन्हें किस करती थी, पर इस सेगमेंट को पूरा करने में उनके तलाक तक ही नौबात आ गयी थी।

ये भी देंखे:सावधान! ज्यादा देर झुक कर मोबाइल देखा तो निकल सकती है सींग

यूं तो खली ने तमाम डिवाज को किस करते थे पर एक डीवा के साथ उनके किस के चर्चे खूब हुआ करते थे और वो डीवा थी ईवा टोरिस। ईवा अपनी हॉटनेस के लिए भी जानी जाती थी या ऐसा भी कह सकते हैं कि वे अपने रिंग करियर के वजाय अपनी हॉटनेस के लिए ज्यादा सुर्खियां बटोरती थी।

ईवा टॉरिस को खली ने रिंग में सरेआम किस कर लिया था। टॉरिस ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वे खली को और खली उनको कई बार किस कर चुके हैं। हालांकि यह कभी टीवी पर नहीं दिखाया गया। ईव ने इस बात का खुलासा तब किया था जब वह एक इवेंट के सिलसिले में भारत आई थीं।

ये भी देंखे:भोजपुरी लोक परंपरा को जिंदा रखने की कोशिश

मिकी जेम्स ही वो नाम हैं जिसके साथ खली ने सरेआम लाइव टीवी में किस किया था।इस किस को WWE इंडस्ट्री का सबसे हॉट किस में गिना जाता है।एक इंटरव्यू में खली से जब उनसे उनकी इस हरकत के बारे में पूछा गया तो खली का कहना था कि ये सब स्क्रिप्टेड है और उनसे जबरदस्ती करवाया गया था।

ये भी देंखे:पश्चिम बंगाल: 70% से ज्यादा मुस्लिम छात्रों वाले स्कूलों में अलग डायनिंग रूम, BJP ने जताई आपत्ति

मिकी जेम्स की कुछ हॉट फोटोज

जब खली ने मिकी जेम्स को किया था और इसका टेलीकास्ट हुआ था तो खली की वाइफ भड़की गई थीं और उन्होंने खली को तुरंत घर वापस आने को कह दिया था। खली ने बताया था कि उन्होंने बड़ी मुश्किल से वाइफ को समझाया था और उन्हें बताया कि यह सब शो का हिस्सा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story