×

Bhojpuri Film: भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय की 'तू तू मैं मैं' की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

Bhojpuri Film Tu Tu Main Main: भोजपुरी की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। जहां आज ही अक्षरा सिंह की फिल्म "डार्लिंग" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीं अब भोजपुरी की एक और अपकमिंग फिल्म "तू तू मैं मैं" की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2023 8:16 AM GMT
Bhojpuri Film: भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय की तू तू मैं मैं की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म
X
Bhojpuri Film Tu Tu Main Main (Photo- Social Media)
Bhojpuri Film Tu Tu Main Main: भोजपुरी की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। जहां आज ही अक्षरा सिंह की फिल्म "डार्लिंग" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीं अब भोजपुरी की एक और अपकमिंग फिल्म "तू तू मैं मैं" की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही दर्शक फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

यामिनी सिंह ने अनाउंस की फिल्म की रिलीज डेट

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म "तू तू मैं मैं" में भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय और यामिनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। वहीं यामिनी सिंह ने आज ही अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर "तू तू मैं मैं" का नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "तू तू मैं मैं 15 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम करेगी।"

जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही फिल्म

भोजपुरी फिल्म "तू तू मैं मैं" की खास बात यह है कि इस फिल्म को दर्शक घर बैठे, वो भी बिलकुल मुफ्त में एंजॉय कर सकते हैं। जी हां!! क्योंकि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है और वहां पर आप इस फिल्म को बिना एक रुपए लगाए देख सकते हैं।

हॉरर कॉमेडी फिल्म है "तू तू मैं मैं"

रितेश पांडेय और यामिनी सिंह की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। ट्रेलर में डर और कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाया गया था। बताते चलें कि इस फिल्म में रितेश और यामिनी सिंह के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह, विक्रांत सिंह, महेश आचार्य, केके गोस्वामी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म "तू तू मैं मैं" का डायरेक्शन प्रवीण कुमार गुडुरी ने किया है, वहीं ज्योति देशपांडे, निर्माता समीर आफताब, अविनाश रोहरा और वेंकट महेश इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं, तो फिर क्या एक शानदार राइड की सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए, वो भी बिलकुल मुफ्त में।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story