×

Youtuber Armaan Malik: बिना शादी ही पायल बन गई थी अरमान के बच्चे की मां, फैमिली में हुआ था काफी हंगामा

Youtuber Armaan Malik: क्या आप जानते हैं कि फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक जो अपनी दो पत्नियों के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, उनकी पहली पत्नी पायल शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 11:50 AM GMT
Youtuber Armaan Malik: बिना शादी ही पायल बन गई थी अरमान के बच्चे की मां, फैमिली में हुआ था काफी हंगामा
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: दो-दो शादी करने वाले अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, कई बार अरमान को उनकी दो शादियों के लिए ट्रोल भी किया जाता है। इसी के साथ अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक भी किसी ना किसी कारण से ट्रोल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन पायल मलिक को लेकर नए-नए खुलासे होते रहते हैं। इस पायल मलिक को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं और लोग जमकर अरमान और उनकी पत्नी पायल को ट्रोल कर रहे हैं।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं पायल मलिक

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि पायल मलिक और अरमान मलिक काफी समय तक लिव इन में रहे थे और इसी दौरान पायल प्रेग्नेंट हो गई थीं। जी हां..अरमान मलिक ने पायल को काफी समय तक डेट किया था। इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। दोनों ने सनातन मंदिर से 5 हजार रुपए में एक मैरिज सर्टिफिकेट बनवा लिया था। लिव इन में रहते समय पायल प्रेग्नेंट हो गई थीं और उन्होंने चीकू को जन्म दिया था। हालांकि, अरमान मलिक और पायल मलिक ने साल 2022 में शादी की थी और यह दोनों की पहली शादी थी।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अरमान और पायल

इस बात के सामने आने के बाद पायल मलिक और अरमान मलिक को लोग काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन लोगों ने माहौल खराब किया हुआ है। जहां एक का कहना है - 'भाई इसकी दोनों वाइफ भी ऐसी ही है। पता नहीं कैसे रह लेती हैं एक साथ और ये अरमान पता नहीं आगे चलकर कितनी शादियां करेगा।' किसी ने कहा - 'शादी से पहले बच्चा और कर भी क्या सकता है ये। यही सब तो करते हैं ये लोग।' किसी ने कहा - 'इन लोगों को शर्म भी नहीं आती और तो और ये दोनों कैसे रहती हैं साथ में? वीडियो में तो ये बस दिखावा करते हैं।'

अरमान मलिक ने की है तीन शादियां

वैसे देखा जाए तो अरमान मलिक ने कम कांड नहीं किए हैं। पहले तो अरमान मलिक ने पायल को बिना शादी के प्रेग्नेंट कर दिया। इसके बाद पायल से शादी होने के बावजूद दूसरी शादी कर ली।

यही नहीं अरमान ने 17 साल की उम्र में भी एक शादी की थी। जी हां..आपने सही सुना अरमान ने दो नहीं बल्कि तीन शादियां की है। हालांकि, अरमान का उनकी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है, लेकिन उन्हें उनकी पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story