×

Youtuber Armaan Malik: 'कितने घटिया लोग हैं...' अरमान मलिक की पत्नी ने रेस्टोरेंट में की बेहद गंदी हरकत, गुस्साए लोग

Youtuber Armaan Malik: सोशल मीडिया पर फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 Aug 2023 9:55 AM GMT
Youtuber Armaan Malik: कितने घटिया लोग हैं... अरमान मलिक की  पत्नी ने रेस्टोरेंट में की बेहद गंदी हरकत, गुस्साए लोग
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मिलक आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच उनका एक ब्लॉग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों और बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं, लेकिन इस दौरान वह कुछ ऐसा करते हुए पकड़े गए हैं, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा भड़के हुए हैं।

वायरल हुआ अरमान मलिक का वीडियो

दरअसल, अरमान मलिक ने हाल ही में एक ब्लॉग शेयर किया था, जिसमें अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ जिम में मस्ती करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों को रेस्टोरेंट में घूमाने ले जाते हैं। इस बीच अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक अरमान के दोस्त मंदीप का फोन चुरा लेती है, जो टेबल पर रखा रहता है। यह एक प्रैंक होता है।

अक्सर ट्रोल होते हैं अरमान मलिक

बता दें कि अरमान मलिक को अक्सर उनकी दो पत्नियों को लेकर ट्रोल किया जाता है। अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक के होते हुए कृतिका मलिक से शादी कर ली थी, जिसके बाद काफी बवाल मचा था। लेकिन बाद में अरमान की दोनों पत्नियों ने आपस में सेटलमेंट कर लिया और आज दोनों खुशी-खुशी साथ में रह रही हैं।

दो नहीं तीन शादियां कर चुके हैं अरमान

आपको जानकर हैरानी होगी कि अरमान मलिक ने दो नहीं तीन शादियां कर रखी है। अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने अपने एक ब्लॉग में बताया था कि अरमान की पहली शादी 11 साल की उम्र में हुई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय चल नहीं पाया और दोनों ने तलाक ले लिया था। कहा जाता है कि अरमान को उनकी पहली पत्नी से भी बच्चे हैं। हालांकि, अब अरमान अपनी पहली पत्नी और बच्चों से अलग रहते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story