×

Youtuber Armaan Malik: विवादित यूट्यूबर अरमान अपनी इस पत्नी के साथ निभा रहे मजबूरी का रिश्ता, खुद बताई सच्चाई

Youtuber Armaan Malik: दो-दो पत्नियों वाले फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 July 2023 2:07 AM GMT
Youtuber Armaan Malik: विवादित यूट्यूबर अरमान अपनी इस पत्नी के साथ निभा रहे मजबूरी का रिश्ता, खुद बताई सच्चाई
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन उनकी दोनों बीवियों को लेकर नए-नए खुलासे होते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले यह सामने आया था कि अरमान मलिक ने पायल मलिक को शादी से पहले प्रेग्नेंट कर दिया था और दोनों बिना शादी के लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और अब अरमान मलिक की पत्नी को लेकर एक नया सच सामने आया है। आइए आपको बताते हैं क्या है वो सच?

अपनी इस पत्नी के साथ मजबूरी में रह रहे हैं अरमान

दरअसल, सोशल मीडिया पर पायल को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। जी हां...सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि अरमान मिलक पायल के साथ मजबूरी में रहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इसकी क्या वजह है कि अरमान मलिक पायल के साथ मजबूरी में रहता है, क्योंकि अगर वह दूसरी शादी कर सकता है, तो पायल को छोड़ भी सकता है। दरअसल, अरमान मलिक पायल के साथ मजबूरी में इसलिए रह रहे हैं, क्योकि पायल को अरमान के सारे काले-चिट्ठे पता हैं। ऐसे में अगर अरमान मलिक पायल को छोड़ देता है, तो अरमान की सच्चाई मीडिया के सामने आ जाएगी।

कृतिका भी जानती है अरमान का सारा सच

खबरों की मानें, तो पायल ने एक पीड़िता के साथ मिलकर अरमान मलिक पर रेप का केस किया था, जिसके बाद कृतिका और अरमना ने समझदारी दिखाई और पायल को घर वापस लेकर आए और अब पायल की मलिक परिवार की करता-धरता है। कई बार यह बात वीडियो में भी नोटिस की जाती है कि कृतिका-पायल से दबकर रहती है। ऐसे में यह साफ दिखाई देता है कि अरमान और कृतिका पर पायल का दबदबा है।

दो शादियों को लेकर रहते हैं सुर्खियों में अरमान

अरमान मलिक सुर्खियों में अपनी दो शादियों के कारण ही आए थे और आज अगर उन्हें पहचान मिली है, तो इसी वजह से मिली है। अरमान ने पायल से पहली शादी की थी, लेकिन शादीशुदा होते हुए अरमना ने कृतिका मलिक से भी शादी कर ली, जिसके बाद पायल और अरमान के घरवालों के बीच काफी हंगामा हुआ था और पायल भी अरमान को छोड़कर अपने घर चली गई थी।

इसके बाद पायल ने एक व्लॉग बनाया, जहां उसने अपनी दुख भरी कहानी जनता तक पहुंचाई और यही से अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां जनता के नजर में आए। आज अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ मिलकर इस व्लॉग पर अपनी फैमिली और लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते हैं, जिन्हें कुछ लोग देखना भी पसंद करते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story