×

चहल की मंगेतर धनश्री का वीडियो मचा रहा धमाल, आपने देखा क्या...

धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है। धनाश्री वर्मा ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है,

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 Oct 2020 4:42 PM GMT
चहल की मंगेतर धनश्री का वीडियो मचा रहा धमाल, आपने देखा क्या...
X
वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

मुंबई क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का जिक्र उनके क्रिकेट को लेकर भले कम हो जाए लेकिन अपनी मंगेतर को लेकर चहल हमेशा चर्चा में रहते हैं। और भी क्यों न। चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा है इतनी क्यूट और खूबसूरत जो देखे देखता रह जाए। खूबसूरती के साथ धनाश्री के डांस को लेकर काफी चर्चा रहती है। अपने डांस वीडियो से धनाश्री वर्मा हमेशा सोशल मीडिया हलचल मचाती आती हैं।

'मुझसे शादी करोगी' गाने पर

धनाश्री वर्मा का हर दिन एक नया वीडियो सामने आ रहा है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं उनके सभी फैन्स को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। धनाश्री वर्मा का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह लाल चुन्नी के साथ 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

यह पढ़ें...कंगना बुरी फंस गईं: कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, अब FIR दर्ज करने के आदेश

धनाश्री वर्मा ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक बीट के साथ उनके स्टेप भी काफी कमाल के लग रहे हैं। डांस करते हुए धनाश्री वर्मा के एक्सप्रेशंस और एनर्जी का चहल क्या हर कोई दीवाना है। धनाश्री के इस वीडियो को लेकर फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

17 लाख फॉलोअर्स

बता दें युजवेंद्र चहल ने हाल ही में धनाश्री से सगाई की थी जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। धनाश्री इन दिनों डांस की ऑनलाइन क्लासेज भी जूम ऐप पर प्रोवाइड करा रही हैं। यूट्यूब पर उनका चैनल भी काफी लोकप्रिय है, जिसमें अमूमन उनके एक-एक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यू मिलते हैं।

यह पढ़ें...लंदन कोर्ट ने भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी की कस्टडी 3 नवंबर तक बढ़ाई

धनाश्री वर्मा एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं। इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story