×

Etah News: दवा लेने जा रही महिला का दिनदहाड़े अपरहण, पुलिस बोली सहमति से गई विवाहिता

Etah News: एक विवाहिता का घर से दवा लेने जाते समय रास्ते से अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने महिला का दिनदहाड़े रंजिश में अपहरण किए जाने का नामजद लोगों पर आरोप लगाया है।

Sunil Mishra
Published on: 18 March 2023 6:51 PM GMT
Etah News: दवा लेने जा रही महिला का दिनदहाड़े अपरहण, पुलिस बोली सहमति से गई विवाहिता
X
(Pic: Social Media)

Etah News: एटा जनपद के थाना शकरौली क्षेत्र मैं आज एक विवाहिता का घर से दवा लेने जाते समय रास्ते से अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने महिला का दिनदहाड़े रंजिश में अपहरण किए जाने का नामजद लोगों पर आरोप लगाया है। घटनाक्रम के अनुसार जनपद के थाना शकरौली क्षेत्र निवासी सत्येंद्र सिंह की पत्नी बुलबुल घर सकराली से लालपुर दवा लेने पैदल जा रही थी तभी रास्ते में उसे गांव के ही राकेश पुत्र नाथू सिंह ने अपने चार अन्य साथियों के साथ अपहरण कर लिया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

दिनदहाड़े अपहरण की घटी घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई क्षेत्राधिकारी जलेसर राघवेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि आज दोपहर एक महिला के अपहरण होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच करने पर पता चला कि एक युवक द्वारा राजनीतिक षड्यंत्र के तहत दूसरे पक्ष को फसाने के उद्देश्य से पत्नी को अपनी सहमति से गायब कर दिया है और नामजद लोगों पर अपरहण करने का आरोप लगाया जा रहा है।

पुलिस द्वारा की गई जांच मैं प्रथम दृष्टया अपहरण जैसी कोई भी बात संज्ञान में नहीं आई है फिर भी पुलिस जांच कर रही है। शेष जानकारी जांच के बाद पता चल सकेगी पीड़ित महिला के पति सत्येंद्र द्वारा चार लोगों के विरुद्ध एक नामजद तहरीर अपहरण की थाने में दी गई है।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story