×

Etah News: जलेसर से भाजपा विधायक के पुत्र का निधन, कस्बे में शोक की लहर

Etah News: 11 साल के रानू दिवाकर की अचानक हुए निधन से हर कोई दंग रह गया।

Sunil Mishra
Published on: 2 May 2023 9:37 PM GMT
Etah News:  जलेसर से भाजपा विधायक के पुत्र का निधन, कस्बे में शोक की लहर
X
Jalesar BJP MLA Sanjeev Diwakar son Renu died

Etah News: जनपद की जलेसर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक संजीव दिवाकर के 11 वर्षीय पुत्र रेनू की आगरा स्थित निवास पर मंगलवार दोपहर मौत हो गई। घटना के समय विधायक का परिवार आगरा के अपने सिकंदरा स्थित भावना स्टेट में था।

इस घटना से परिवार में हड़कंप मच गया, परिजन अवाक रह गए। वहीं नगर में शोक की लहर दौड़ गई।
घटना के समय भाजपा विधायक संजीव दिवाकर जलेसर में नगर पालिका परिषद प्रत्याशी इंदु बाला कुशवाह के समर्थन में निकल रही रैली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग रहे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रानू दिवाकर आगरा के सेंट कोणार्क नामक विद्यालय में कक्षा 3 में पढ़ता था। जिसका आज घर पर अचानक सामान्य स्थिति में निधन हो गया। आज वह घर पर बिल्कुल स्वस्थ था और निधन से पूर्व पढ़ कर अपने कमरे में आया था और अपने भाइयों के साथ सामान्य रूप से बातचीत कर रहा था तभी अचानक उसको बहुत तेज दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई। सामान्यतः लोग इस मौत को हार्ट अटैक से हुई मौत का अंदाजा लगा रहे हैं।

विधायक के पुत्र की मौत से उनके आवास पर भारी संख्या में भीड़ तथा उनके समर्थक एकत्रित हो गए और भाजपा की चल रही रैली को भी बीच में ही रोक दिया गया। विधायक के पुत्र की मौत की सूचना पर भाजपा नेता भी उनके आवास पर पहुंचने लगे हैं। इस घटना के बारे में जो भी सुना वह दंग रह गया। हर कोई एक ही बात करता दिख रहा था कि आखिए यह कैसे हो गया।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story