×

Ram Gopal Yadav on Atiq: अतीक की हत्या पर रामगोपाल यादव बोले- ‘सुनियोजित तरीके से हुआ दोनों का मर्डर’

Ram Gopal Yadav on Atiq: समाजवादी पार्टी के मुख्यसचिव राम गोपाल यादव अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत के लिए योगी सरकार को दोषी ठहराया है |

Ashraf Ansari
Published on: 16 April 2023 3:06 PM GMT
Ram Gopal Yadav on Atiq: अतीक की हत्या पर रामगोपाल यादव बोले- ‘सुनियोजित तरीके से हुआ दोनों का मर्डर’
X
राम गोपाल यादव अतीक अहमद और उसके भाई की मौत में योगी सरकार को दोषी ठहराया अशरफ अहमद

Etawah News: समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में पूरी तरीके से योगी सरकार को दोषी ठहरा दिया है। उन्होंने कहा कि ‘सुनियोजित तरीके से दोनों की हत्या की गई है, मैंने पहले भी कहा था अतीक के एक बेटे की एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर दी जाएगी और ऐसा हुआ भी।

पुलिस की मौजूदगी में हत्या पर उठाया सवाल

इटावा के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस कस्टडी में तीन लोगों के द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। यह हत्या सुनियोजित तरीके से की गई है। अब सोचने वाली बात यह है कि पुलिस के हाथ में अतीक और अशरफ की हथकड़ी थी। पुलिस की मौजूदगी में तीन लोग आते हैं और एक के बाद एक गोलियां बरसाने लगते हैं। जिससे अतीक और अशरफ की मौके पर ही मौत हो जाती है।

उत्तर प्रदेश में ऐसा पहले कभी भी नहीं होता था। यह सरकार लोकतंत्र के खात्मे वाला रास्ता अपना रही है। पहले राजशाही के वक्त ऐसा हुआ करता था, जो अब देखने को मिल रहा है। प्रदेश में लगातार अपराधिक मामले चरम पर बढ़ते जा रहे हैं। जिसका जीता-जागता नजारा अब लगातार देखने को मिला रहा है। अगर जांच करने वाली एजेंसी अच्छी तरीके से जांच करेंगी तो बड़े-बड़े लोग इसमें फंसेंगे।

सीएम ने कहा था मिट्टी में मिला देंगे, इसीलिए मारने वाले लोगों का कुछ नहीं होगा!

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ समय पहले कहा था कि गुंडे-माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। इसीलिए कुछ लोगों ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कोई भी बड़ी कार्रवाई नहीं की जाएगी।

पहले दिए बयान में रामगोपाल ने कहा था- ‘अतीक के बेटे का होगा एनकाउंटर’

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कुछ समय पहले होली के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक अहमद के एक बेटे की एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर देगी। रामगोपाल कहते हैं कि ‘ऐसा हो भी गया। इस पर कोई आश्चर्य की बात नहीं है। अतीक के बाकी बेटे भी इसी तरीके से मारे जाएंगे। क्योंकि इस सरकार एनकाउंटर के नाम पर फर्जी एनकाउंटर किए जा रही है। योगी सरकार चुनाव जीतने के लिए उत्तर प्रदेश में कुछ भी करवा सकती है।’

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story