×

UP Nikay Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री ने किया रोड शो, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में मांगा वोट

UP Nikay Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री ने नगर पंचायत खखरेरू के अध्यक्ष प्रत्याशी के पक्ष में किया सभा, ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील, केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों की गिनाई उपलब्धियां।

Ramchandra Saini
Published on: 1 May 2023 7:45 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री ने किया रोड शो, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में मांगा वोट
X
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने रोड शो में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में मांगा वोट: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में नगर निकाय चुनाव में भाजपा से अध्यक्ष पद के उमीदवार के पक्ष में जनता से विकास कार्यों की उपलब्धि बताकर समर्थन मांगने आयीं जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रत्याशी के साथ रोड शो किया। उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की डबल इंजन की सरकार के बाद इस बार प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी। जिससे प्रदेश में तेजी से विकास कार्य होगा, जिसका लाभ जनता को मिलेगा।

फतेहपुर जिले में इस बार खखरेरू नगर पंचायत का गठन होने के बाद पहली बार हो रहे चुनाव में भाजपा से अध्यक्ष पद के उमीदवार राजेश पटेल जनसेवक के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंची सांसद-केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि नगर पंचायत में भाजपा का अध्यक्ष होगा तो विकास कार्य तेजी से होगा। इस लिए अपना वोट देकर अध्यक्ष को जीत दिलाने का काम करें।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं आम जनता गरीब परिवार के लिए तमाम योजनाओं को लागू किया गया है, जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है। भारत का नाम विश्व में जाना जाने लगा है। बहुत जल्द भारत विश्व गुरु बनाने वाला है। ग्रामीण क्षेत्र में केंद्र सरकार ने हर घर नल योजना के तहत पीने के पानी की टंकी बनवा रही है, जिससे लोगों को साफ सुथरा पानी पीने को मिले।

कानून-व्यवस्था पर योगी की तारीफ की-

केंद्रीय मंत्री ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि एक समय था जब प्रदेश में गुंडा माफिया राज करते थे योगी आदित्यनाथ के सरकार में गुंडों माफियाओं के ऊपर कार्यवाही हो रही। सजा सुनाई जा रही है जो काम पिछली सरकारों को करना था लेकिन क्यों करते क्योंकि गुंडे माफिया तो उन्हीं के समय की देन है। यूपी में अब राम राज्य होगा, बहन बेटी रात में बिना डरे आ जा सकती हैं। ऐसी कानून व्यवस्था योगी आदित्यनाथ ने दी है।

सभा के बाद भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में पैदल घूमकर रोड शो किया और अध्यक्ष सहित सभासदों के पक्ष में वोट देने की अपील किया। इस मौके पर भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story